WWE और AEW से हाल ही में चैंपियनशिप हारने वाले फेमस स्टार को मिला तगड़ा ऑफर, किस कंपनी में होगा धमाकेदार डेब्यू?

Ujjaval
WWE और AEW दोनों ने बड़े स्टार को कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया (Photo: WWE.com & allelitewrestling.com)
WWE और AEW दोनों ने बड़े स्टार को कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया (Photo: WWE.com & allelitewrestling.com)

Stephanie Vaquer got Offers from WWE and AEW: WWE और AEW हमेशा ही टॉप फ्री एजेंट्स को अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करते हैं। कई बार सुपरस्टार्स को दोनों ही कंपनी द्वारा ऑफर मिला और उन्होंने किसी एक साथ जाने का फैसला किया। अब पूर्व NJPW स्ट्रॉन्ग विमेंस चैंपियन स्टैफनी वकेर को दोनों ही कंपनी द्वारा अपने साथ आने का ऑफर मिल गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार स्टैफनी वकेर को WWE और AEW दोनों की ओर से तगड़े ऑफर मिले हैं। अपडेट में यह चीज़ क्लियर हुई कि कई सारे लोग स्टैफनी के Forbidden Door में प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं। इसी वजह से उन्हें इवेंट के बाद ऑफर्स मिलने लग गए। अभी यह चीज़ क्लियर नहीं है कि उन्हें ऑन-पेपर कॉन्ट्रैक्ट मिला है, या नहीं।

रिपोर्ट में यह चीज़ भी बताई गई कि स्टैफनी वकेर आने वाले दिनों में अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगी। डेव मैल्टज़र ने भी थोड़े समय पहले स्टैफनी के AEW या WWE के साथ साइन करने की संभावना पर बात की थी। देखा जाए तो रेसलिंग जगत के दो सबसे बड़े प्रमोशन्स ने वकेर को ऑफर दे दिया है, उनका फैसला आने वाले समय में सामने आ सकता है।

youtube-cover

स्टैफनी वकेर ने अपना AEW इन-रिंग डेब्यू 29 जून 2024 को किया था। उन्होंने Collision में लेडी फ्रॉस्ट का सामना किया था और इसमें उन्हें बड़ी जीत मिली थी। वकेर ने अभी तक WWE में कभी काम नहीं किया है। स्टैफनी मौजूदा CMLL वर्ल्ड विमेंस चैंपियन हैं और वो ज़ेक्सिस के साथ अभी CMLL वर्ल्ड विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी होल्ड कर रही हैं।


AEW x NJPW Forbidden Door में स्टैफनी वकेर ने गंवाई थी पूर्व WWE स्टार के खिलाफ चैंपियनशिप

स्टैफनी वकेर के पास अभी CMLL की दो टॉप चैंपियनशिप जरूर है लेकिन वो NJPW स्ट्रॉन्ग विमेंस चैंपियन भी थीं। AEW x NJPW Forbidden Door 2024 में स्टैफनी और मर्सेडीज़ मोने के बीच AEW TBS चैंपियनशिप और NJPW स्ट्रॉन्ग विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इसमें विनर टेक्स ऑल शर्त थी। दोनों ही रेसलर्स के बीच मैच अच्छा रहा लेकिन पूर्व WWE स्टार मर्सेडीज़ ने बड़ी जीत दर्ज की। इसी के साथ वो डबल चैंपियन बन गईं। देखना होगा कि स्टैफनी AEW और WWE में से किसके साथ जाना पसंद करती हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now