Create

WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंकाया, विंस मैकमैहन को लगा झटका

PANKAJ

WWE को एक बड़ा झटका लग गया है। WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर लिया है। ये काफी चौंकाने वाली खबर है। WWE बॉस विंस मैकमैहन को इस खबर से जरूर आहत हुई होगी।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

WWE को स्टिंग ने दिया बहुत बड़ा झटका

AEW के शो में इस बार WWE दिग्गज ने शानदार एंट्री की है। दरअसल इस शो में कोडी रोड्स और डार्बी एलिन ने एक जबरदस्त टैग टीम मैच में रिकी स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स को हराया। मैच के बाद भी सभी सुपस्टार्स के बीच घमासान जारी रहा। इस बीच आर्न एंडरसन भी आए और उन्होंने एलिन और कोडी को बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। इसके बाद डस्टिन रोड्स और ब्रायन केज भी वहां आ गए। ये सब घमासान के बाद अचानक WWE दिग्गज स्टिंग ने एंट्री कर ली। ये देख कर सभी चौंक गए। कुछ सुपरस्टार्स भाग गए और कुछ से स्टिंग ने नजर मिलाई।

WWE फैंस के लिए ये बुरी खबर है कि AEW में स्टिंग चले गए। हालांकि इस बात की खबर किसी को भी नहीं थी। WCW में काम करने के बाद स्टिंग अंत में 2014 के सर्वाइवर सीरीज में WWE में आए थे। सिर्फ चार मैच ही वो लड़ पाए थे। सैथ ऱॉलिंस के खिलाफ नाइट ऑफ चैंपियंस पीपीवी में उनकी गर्दन मे चोट लग गई थी। इसे बाद उनका करियर लगभग खत्म हो गया। WWE में फरवरी 2019 में उनका अंतिम एपिरियेंस देखने को मिला था। फिर मई में ये बात सामने आई थी कि वो WWE को साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है। इसके बाद WWE ने स्टिंग के मर्चेंडाइज को भी हटा दिया था।

अब स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर लिया है। AEW के इससे और भी जबरदस्त अब होंगे। स्टिंग बहुत बड़े दिग्गज प्रोफेशनल रेसलिंग में रहे हैं। WWE में उनका ज्यादा करियर नहीं चल पाया था। अंडरेटकर और स्टिंग के ड्रीम मैच के बारे में हमेशा कहा जाता था। अंडरेटकर ने भी अब रिटायरमेंट ले लिया है। और स्टिंग भी अब AEW में आ गए है। ये ड्रीम मैच अब असंभव है। WWE फैंस चाहते थे कि वो रिंग में वापसी करें लेकिन स्टिंग अब अलग प्रमोशन में चले गए है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...