Create

लंबे समय बाद वापसी कर रहे पूर्व WWE सुपरस्टार ने AEW रिंग में मचाया धमाल 

AEW
AEW

AEW Double or Nothing 2021 में स्टिंग (Sting) और डार्बी एलिन (Darby Allin) ने स्कॉर्पियो स्काई (Scorpio Sky) और एथन पेज (Ethan Page) की जोड़ी को हराया।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने साल 2021 में रिलीज कर दिया

WCW के दिग्गज स्टिंग 6 साल से अधिक समय के बाद लाइव फैंस के सामने अपने पहले इन-रिंग मैच में स्टार के रूप में उभरे। एक अविश्वसनीय टैग टीम मैच में सभी का ध्यान स्टिंग की तरफ ही था।

मैच की शुरुआत में दोनों टीमों के बीच आउटसाइड रिंग में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। शुरुआत से ही यह मैच काफी रोमांचक और मनोरंजक था। दोनों टीमें ही एक दूसरे पर भारी लग रही थी।

लेकिन जब एलिन ने स्टिंग को टैग किया तो मैच की पूरी दिशा बदल गई। स्टिंग स्काई और पेज दोनों पर ही भारी पड़े। मैच के दौरान फैंस ने भी स्टिंग का जबरदस्त समर्थन किया। स्टिंग ने स्कॉर्पियो स्काई को रस्सी से पकड़कर अंत में स्कॉर्पियन डेथ ड्रॉप मारा और अपनी टीम के लिए मैच जीत लिया।

टैग टीम मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद स्टिंग ने 62 साल की उम्र में काम करने की उनकी क्षमता पर संदेह करने वाले सभी लोगों को चुप करा दिया।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

AEW Double or Nothing में भारी जीत के बाद स्टिंग और डार्बी एलिन के लिए आगे क्या है?

AEW में आज रात एक टैग टीम मैच में बड़ी जीत हासिल करने के बाद, यह देखना बाकी है कि स्टिंग और डार्बी एलिन के लिए आगे क्या होता है। मैच में उनके शानदार प्रदर्शन और फैंस के समर्थन से यह साफ है कि दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी हिट रही है।

हालांकि, AEW का अगला बड़ा पे-पर-व्यू 'ऑल आउट' इस साल सितंबर में लेबर डे वीकेंड में आयोजित करने की घोषणा की गई है। इसीलिए फैंस को स्टिंग की रेसलिंग देखने के लिए और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

लेकिन डार्बी एलिन AEW डायनामाइट के अगले एपिसोड में दिखाई दे सकते हैं और कुछ बड़ा कर सकते हैं। वह TNT चैंपियनशिप के लिए रिंग में मिरो का सामना कर सकते हैं।

इसके लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा कि कंपनी ने स्टिंग और डार्बी एलिन के लिए आगे क्या प्लान बनाया है। लेकिन इस मैच में स्टिंग का प्रदर्शन वाकई बहुत जबरदस्त था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment