Elimination Chamber 2022 में होने वाले Ronda Rousey के मैच में WWE ने जोड़ी अनोखी शर्त, एक हाथ से लड़ते हुए आएंगी नजर

Elimination Chamber 2022 में होगा शानदार टैग टीम मुकाबला
Elimination Chamber 2022 में होगा शानदार टैग टीम मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ होगा। इससे पहले एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट में भी एक शानदार टैग टीम मुकाबला देखने को मिलेगा। रोंडा राउजी और नेओमी का मुकाबला सोन्या डेविल और शार्लेट फ्लेयर के साथ होगा। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में काफी कुछ इस स्टोरीलाइन में देखने को मिला। इस टैग टीम मुकाबले में एक शर्त भी जोड़ दी गई है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते हुआ कॉन्ट्रैक्ट साइन

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में इस टैग टीम मैच में अनोखी शर्त जोड़ी गई। शर्त के अनुसार रोंडा राउजी का एक हाथ पीछे रहेगा। यानी की वो एक हाथ से ही मुकाबला लड़ेंगी और दूसरा हाथ पीछे बंधा रहेगा। दरअसल इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग से हुई। फ्लेयर और डेविल ने आकर राउजी और नेओमी का मजाक बनाया। इसके बाद राउजी और नेओमी ने आकर भी शानदार अंदाज में जवाब दिया।

सोन्या डेविल और फ्लेयर ने जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया दिया। इस दौरान सोन्या ने अपने WWE ऑफिशियल होने का फायदा उठाया। सोन्या ने कहा कि Elimination Chamber में होने वाले टैग टीम मैच में नई शर्त जोड़ी जा सकती है। डेविल ने कहा कि रोंडा राउजी को इस मुकाबले में अपना एक हाथ पीछे बांधना होगा। ये शर्त सुनकर सभी चौंक गए थे। हालांकि राउजी और नेओमी ने भी इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया था। इसके बाद रिंग में एक्शन भी देखने को मिला। राउजी ने फ्लेयर के ऊपर अटैक किया और नेओमी ने शानदार सुपरकिक सोन्या डेविल को मार दी।

अब इस मैच में काफी मजा आएगा। सभी की नजरें रोंडा राउजी के ऊपर टिकी होंगी। वो किस अंदाज में मैच लड़ेंगी ये देखने वाली बात होगी। इस मैच में जरूर कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज भी मिल सकता है। Elimination Chamber 2022 का आयोजन कुछ ही घंटे बाद सऊदी अरब में होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया था। एक बात तो पक्की है कि फैंस को इस मुकाबले में काफी एक्शन देखने को मिलेगा।