Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: स्टीव ऑस्टिन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में नहीं हारने का कारण बताया

ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Dec 2019, 10:00 IST

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और लैसनर
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और लैसनर

हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने 'पार्डन माय टेक पॉडकास्ट' को अपना इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने रेसलिंग के कई मुद्दों पर बात करने के साथ ही इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने 2002 के अंदर रॉ के एक एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हारने से मना कर दिया था।

इस समय द बीस्ट WWE के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक है और जब भी वह टीवी पर दिखाई देते है तो उस समय टीवी के रेटिंग में बहुत ज्यादा बढोत्तरी देखने को मिलती है क्योंकि रेसलिंग फैंस उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते है। यह बात कंपनी अच्छी तरह से जानती है और इस वजह से वह बहुत कम पीपीवी में अपने टाइटल का बचाव करते हुए दिखते है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर द्वारा 2019 में सभी पीपीवी में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

स्टोन कोल्ड ने अपने इंटरव्यू में बताया की किस वजह से उन्होंने लैसनर के खिलाफ हुए उस मैच में हारने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा, ''वे(WWE) चाहते थे कि मैं मंडे नाइट रॉ में ब्रॉक लैसनर खिलाफ मैच लड़ने के लिए एटलांटा जाऊं लेकिन इस मैच से पहले मुझे रिक फ्लेयर के खिलाफ एक केज मैच लड़ना था और मैं इस मैच में हिस्सा इस वजह से नहीं ले पाया क्योंकि मैं बिना पहले से बताए गए एक टूर्नामेंट मैच में हिस्सा नहीं लेना चाहता था। मुझे लैसनर पसंद है और सप्ताह में किसी भी दिन उनसे मैच हारने के लिए तैयार था लेकिन बिना स्टोरीलाइन के उनके साथ मैच लड़ने का कोई मतलब नहीं बनता। अच्छी स्टोरीलाइन की मदद से हम इस मैच से बहुत पैसा कमा सकते थे और इसका मतलब भी बनता। ''

इन दोनों रेसलर्स के बीच अगर यह मैच होता तो फैंस को बहुत पसंद आता लेकिन यह मैच कभी भी नहीं हो पाया क्योंकि रेसलमेनिया 19 में द रॉक के खिलाफ हुए मैच में हारने के बाद इन्होंने रेसलिंग से संन्यास ले लिया था।

Published 23 Dec 2019, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...