'SummerSlam में हारा तो WWE छोड़कर चला जाऊंगा'

शेन मैकमैहन और केविन ओवेंस
शेन मैकमैहन और केविन ओवेंस

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने हाल ही में बेबीफेस टर्न लिया है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इस किरदार में बदलाव से उनके करियर को एक नई शुरुआत मिली है।

अब उन्होंने समरस्लैम पीपीवी के लिए शेन मैकमैहन को चैलेंज दिया है। एक वीडियो के जरिए उन्होंने कहा है कि अगर शेन के खिलाफ समरस्लैम में उन्हें हार मिली तो वो WWE छोड़ देंगे। शेन को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा है कि,

"शेन मुझे पता है कि तुम इस सप्ताह स्मैकडाउन में मुझे नीचा दिखाने का प्रयास करने वाले हो। लेकिन इससे पहले मैं तुमसे यह कहना चाहूँगा कि तुम कूड़े के ढेर में पड़ी गंदगी से ज्यादा कुछ नहीं हो।"

समरस्लैम 2019 अगले महीने 12 अगस्त को आयोजित होना है और इसके लिए अभी तक 3 मुकाबले मैच कार्ड में जोड़े जा चुके हैं। जहां बैकी लिंच को नटालिया के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप, सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप और बेली को एम्बर मून के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस टाइटल डिफेंड करना है।

यह भी पढ़ें: समरस्लैम 2019 में रोमन रेंस के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

समरस्लैम 2019 के लिए केविन ने शेन को चैलेंज करते हुए कहा है कि,"समरस्लैम अब ज्यादा दूर नहीं है और तुम अपने लिए प्रतिद्वंदी की तलाश कर रहे हो, तो मैंने सोचा कि क्यों ना मैं ही तुम्हारे सामने ही चैलेंज रखूँ। तुम काफी समय से स्मैकडाउन के साथ अन्याय कर रहे हो और मैं ऐसा अब बिलकुल नहीं होने देना चाहता। मैं यह भी स्पष्ट रूप से कहना चाहूँगा कि अगर समरस्लैम में तुम्हें जीत मिली तो मैं WWE छोड़ दूँगा।"

अब इस सप्ताह स्मैकडाउन में देखना होगा कि शेन मैकमैहन इस चुनौती का किस तरह जवाब देते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं