Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में ऑफ एयर होने के बाद केविन ओवेंस पर हुआ हमला और फीन्ड को मिली नई चुनौती

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:09 IST

Enter caption

रॉ ऑफ एयर होने के बाद मैकइंटायर ने रिंग में कदम रखा और केविन ओवेंंस के ऊपर हमला किया। इसके बाद मैकइंटायर ने फीन्ड को मैच के लिए चैलेंज किया। स्टील केज में इन दोनों का जबरदस्त मैच इसके बाद हुआ। द फीन्ड ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप यहां अंत में डिफेंड कर ली।

सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई पहली रॉ में सैथ रॉलिंस ने हील टर्न के संकेत दिए। उन्होंने रॉ रोस्टर को सर्वाइवर सीरीज में हारने के लिए खूब सुनाया। इस सैगमेंट का अंत तब हुआ जब केविन ओवेंस ने आकर सैथ रॉलिंस को स्टनर मारा। मेन इवेंट में फिर इन दोनों का मुकाबला हुआ। ये मैच डिस्क्वालिफाई हो गया। क्योंकि AoP ने आकर केविन के ऊपर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 25 नवंबर 2019

ऑफ एयर के बाद मैकइंटायर ने भी इसका फायदा उठाया। केविन ओवेंस को पहले पीटा और फिर फीन्ड को चुनौती दे डाली। दोनों के बीच स्टील केज मैच यहां पर देखने को मिला। हालांकि पहले एडवर्टाइजमेंट में द फीन्ड का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ होने वाला था। लेकिन बाद में उनकी जगह मैकइंटायर को मौका दिया। इसका कारण अभी तक नहीं पता चल पाया है। सैथ रॉलिंस के ऊपर AoP ने भी हमला नहीं किया। जबकि फैंस सोच रहे थे कि केविन के बजाए सैथ पर हमला होगा। खैर मैकइंटायर और फीन्ड का मैच भी फैंस को काफी पसंद आया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 26 Nov 2019, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...