रोमन रेंस के पुराने दुश्मन और ट्रिपल एच के फेवरेट मौजूदा WWE चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए मिली चुनौती

WWE
WWE

रेसलमेनिया(WrestleMania) सीजन अब शुरू हो गया है और WWE NXT चैंपियन फिन बैलर(Finn Balor) भी इस बार इसका हिस्सा हो सकते हैं। इस बार WrestleMania पिछली बार की तरह दो दिन की होगी और मैच कार्ड भी बहुत बड़ा होगा। इस बड़े पीपीवी में फिन बैलर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर सकते हैं। कैरियन क्रॉस(Karrion Kross) के साथ शायद उनका मैच होने की पूरी उम्मीद अब नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

WWE NXT चैंपियन फिन बैलर को मिली चुनौती

इस हफ्ते WWE NXT में क्रॉस का बहुत ही खतरनाक मैच संटोस एस्कोबार के साथ हुआ था। क्रॉस इस समय काफी शानदार काम कर रहे हैं और फिन बैलर भी जिस तरह मैच लड़ते हैं तो इनके मैच की उम्मीद ज्यादा जताई जा रही है। Sportskeeda को हाल ही में क्रॉस ने अपना इंटरव्यू दिया था और कई मुद्दों पर उन्होंने यहां बात की। फिन बैलर के साथ मैच को लेकर भी अपना बड़ा बयान उन्होंने यहां पर दिया।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

वैसे फिन बैलर और क्रॉस की राइवलरी की बात काफी लंबे समय से की जा रही है। WrestleMania 37 इन दोनों के मैच के लिए परफेक्ट स्टेज रहेगा। क्रॉस ने इस इंटरव्यू में कहा,

ये चीज मेरे लिए बहुत बडी़ है। मैंने जो भी आजतक किया है उसके बाद टॉप पर जाकर मैच लड़ना अपने आप में मेरे लिए महोत्सव होगा। WrestleMania में लड़ने का सपना मैंने हमेशा देखा है और इसके लिए हर साल मेहनत करता हूं। अगर मेरा मैच WrestleMania में फिन बैलर के साथ टाइटल के लिए होता है तो ये परफेक्ट होगा। मैंने देखा है कि WrestleMania से कुछ महीने पहले लोग फोटोज बनाते हैं और इसमें काफी बैकग्राउंड होता है।मेरे लिए ये एक प्रेरणा की तरह होता है और फैंस इसमें बहुत कुछ कह जाते हैं। लोगों का इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं और चाहता हूं कि उनके लिए कुछ कर सकूं।

फिन बैलर का NXT में चैंपियनशिप रन इस समय बहुत ही जबरदस्त चल रहा है। लगातार वो खतरनाक मैचों में अपना टाइटल डिफेंड कर रहे हैं। WrestleMania में अगर इस साल फिन बैलर और क्रॉस का मैच होता है तो फिर ये फैंस के लिए ड्रीम मैच होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।