WWE ने लिया COVID महामारी के बीच चौंकाने वाला फैसला, क्या नहीं है सुपरस्टार्स की जान की फिक्र ?

Ankit
WWE
WWE

WWE ने काफी समय से कोविड के कारण कहीं ट्रेवल नहीं किया है। अब ग्रेसी कैसीडी की रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE अपने रेसलर्स को तैयार कर रहा है कि वो ट्रेवल करने के लिए मन बना लें और तैयार हो जाए। खबरों के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि WWE बैकस्टेज इन बातों को लेकर काफी नाराज है और इस फैसले से सुपरस्टार्स खुश नहीं है

ये भी पढ़ें: लगभग 52 दिनों बाद WWE में रोमन रेंस लड़ेंगे 6 फुट 5 इंच के खतरनाक रेसलर से मैच?

Fightful ने बताया कि काफी सारे सुपरस्टार्स ने उनसे बातें की लेकिन किसी से भी अच्छा रिएक्शन नहीं आया है कुछ गुस्से में दिखे को कुछ नाखुश थे। कुछ का मानना है कि कोविड -19 के बीच फिर से WWE ने जो ट्रेवल का मन बनाया है उससे काफी बड़ी दिक्कत आ सकती है।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना की होगी वापसी, WWE में होने वाला है रोमन रेंस और द रॉक का ब्लॉकबस्टर मैच?

WWE का बड़ा रेसलर जिसका नाम सामने नहीं आया है उसने कहा है कि WWE नए रेसलर्स के लिए अभी ज्यादा कुछ नहीं कर रही है। इस वक्त लाइव ऑडियंस के सामने सुपरस्टार्स परफॉर्म नहीं कर रहे हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि इस वक्त क्या हालत हैं और ट्रेवल करना कितना खतरनाक साबित हो सकता है।

WWE के ट्रेवल को लेकर ट्रिपल एच ने क्या कहा?

ये मुद्दा तब शुरु हुआ जब ट्रिपल एच ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि WWE इस वक्त तैयार है कि वो दूसरे शहरों में जाके शो कर सकेंगे लेकिन सब कुछ ठीक होना चाहिए।

अभी हालात पहले जैसै नहीं दिख रहे हैं। आपको एक जगह पर रहना होगा। बात अगर दूसरे शहरों में जाके शो करने की है तो मुझे नहीं लगता कि WWE भी इस वक्त इसके लिए तैयार होगा क्योंकि ये सही समय नहीं है। ऐसा नहीं है कि हम लोग कहीं जाए और शो करके आ जाए। इसके लिए हमें काफी सारी चीजें देखने होती है कि कैसा हाल है, क्या सेफ्टी है किस तरह से शो हो सकता है। अगर हमें लगता है कि जहां हम शो करना चाहते हैं उस जगह पर सेफ्टी नहीं है जिससे हमारे रेसलर्स, स्टाफ और क्रू और फैंस को दिक्कत आ सकती है तो हम ऐसी जगह शो नहीं करते हैं। हम जबरदस्ती किसी को परेशानी में नहीं डालना चाहते हैं। हम जो कर सकते हैं हम वहीं करते हैं।

सभी जानते हैं कि कोविड कितनी खतरनाक बिमारी है और दुनियाभर में इससे कितनी जाने गई हैं। अब देखना होगा कि क्या महामारी के बीच WWE दूसरी जगहों पर शो करता है या नहीं।