लगभग 52 दिनों बाद WWE में रोमन रेंस लड़ेंगे 6 फुट 5 इंच के खतरनाक रेसलर से मैच?

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस ने समरस्लैम के दौरान वापसी की थी और पेबैक में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हाल ही में खत्म हुआ क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को हराया था। अब WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल हैं लेकिन उसमें रोमन रेंस के खिलाफ मैच किसका होगा ये साफ नहीं है। दूसरी ओर नवंबर में होने वाली सर्वाइवर सीरीज में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस किसके खिलाफ लड़ने वाले हैं इसपर कुछ इशारा मिल गया है।

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का हो सकता है सर्वाइवर सीरीज में मैच?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का मैच साल 2020 की सर्वाइवर सीरीज में हो सकता है। पिछले कुछ सालों में फैंस ने देखा है कि चैंपियन बनाम चैंपियन मैच सर्वाइवर सीरीज में सबसे लोकप्रिय हो रहा है। ऐसे में फैंस के लिए विंस मैकमैहन रोमन रेंस Vs ड्रू मैकइंटायर का मैच बुक कर सकते हैं। इससे कुछ वक्त पहले ड्रू मैकइंटायर बोल चुके थे कि वो रोमन रेंस से लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को कई बार चैलेंज करने वाले WWE के बड़े चैंपियन को मिला नया प्रतिद्वंदी

बता दें कि रोमन रेंस ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में जे उसो को बुरी तरह मारने के बाद मुकाबले को जीता था। रोमन रेंस उस मैच में काफी जबरदस्त दिख रहे थे। रोमन रेंस ने क्लैश ऑफ चैंपियन से पहले कहा था कि वो हर चुनौती के लिए तैयार है और किसी से भी लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In a Cell के मेन इवेंट में दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए हो सकता है खतरनाक मैच

खैर, अब देखना होगा कि क्या WWE सर्वाइवर सीरीज में इन दोनों का मैच बुक करता है या फिर इन्हें ब्रांड का कप्तान बनाता है। WWE में मैकइंटायर रॉ का हिस्सा हैं जबकि यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस स्मैकडाउन का मेंबर हैं। ऐसे में उम्मीद ये भी है कि दोनों अपनी अपनी टीम के कप्तान बनकर सर्वाइवर सीरीज को बेहतर बना दें। WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल होने वाल है जो 25 अक्बूटर (भारत में 26 अक्टूबर) को होने वाली है, जबकि सर्वाइवर सीरीज 22 नवंबर (भारत में 23 नवंबर) को होने वाली है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने द रॉक को मैच के लिए किया चैलेंज, WrestleMania 37 में हो सकता है मैच