Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर बचाने के लिए विंस मैकमैहन से भी भिड़ जाएंगे ट्रिपल एच

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.55K   //    21 Jun 2019, 09:25 IST

ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन
ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन

कुछ साल पहले जब WWE ने अपनी डेवलपमेंटल ब्रांड NXT पर फोकस करना शुरू किया, तो धीरे-धीरे नतीजे भी अच्छे निकलने शुरू हुए। एक समय था जब फैंस टकटकी लगाए इंतज़ार करते थे कि एक ना एक दिन उनके फ़ेवरेट NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में जगह बनाने का मौका मिले।

मौजूदा स्थिति को देखें तो NXT को पूरी तरह वित्तीय मुनाफे के लिए प्रयोग में लिया जा रहा है। एक समय NXT टैलेंट तैयार करने के लिए जानी जाती थी, उसी डेवलपमेंट ब्रांड का स्तर धीरे-धीरे नीचे गिरता जा रहा है।

ट्रिपल एच इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि आख़िर यह सब चल क्या रहा है। यहाँ तक कि द गेम को NXT सुपरस्टार्स के समक्ष भी होना पड़ा क्योंकि डेवलपमेंट ब्रांड के सुपरस्टार्स खुद के प्रति बर्ताव से खुश नहीं थे। फिलहाल NXT का पूरा भार ट्रिपल एच के ही ऊपर है। इसलिए हम ऐसे पाँच नाम आपके सामने रखने जा रहे हैं जिन्हें यह पूर्व WWE चैंपियन विंस मैकमैहन की ख़राब रणनीतियों का शिकार नहीं होने देंगे।

# बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर
बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर के पास एडवांटेज यह है कि वो निःसन्देह एक बेहतरीन इन-रिंग टैलेंट हैं। 14 बार के WWE चैंपियन रहे ट्रिपल एच कभी इस विमेंस सुपरस्टार की तारीफ करते नहीं थकते।

जिस तरह विंस मैकमैहन बेहतरीन NXT सुपरस्टार्स के टैलेंट का दुरुपयोग करते आए हैं, सबसे बड़ा कारण यही है कि बियांका ब्लेयर को मेन रोस्टर में भेजने से पहले ट्रिपल एच दस बार सोचेंगे। यदि मिस्टर मैकमैहन मेन रोस्टर में आने के बाद उनके साथ भी वही करते हैं जो अन्य NXT सुपरस्टार्स के साथ हो रहा है, वो एक बड़े पुश के लिए मेन रोस्टर में आई हैं ना कि इस तरह की ख़राब रणनीतियों का शिकार होने के लिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...