Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो अगली SmackDown में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं 

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
11.20K   //    28 Sep 2019, 16:00 IST

Image result for the rock vs john cena

अगले हफ्ते स्मैकडाउन का प्रीमियर फॉक्स पर होगा। कंपनी ब्लू ब्रांड में कुछ परिवर्तन कर रही है जो फॉक्स के चैनल पर दिखाए जाने वाले हैं। इससे ब्लू ब्रांड को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

इस बड़े इवेंट के लिए कंपनी ने कुछ मुक़ाबलों की घोषणा कर दी है। कोफी किंग्सटन अपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। केविन ओवेंस, शेन मैकमैहन का सामना एक लैडर मैच में करेंगे जहां दोनों की नौकरी दाव पर होगी और जो उसमें हारेगा उसे WWE को छोड़कर जाना होगा। शो में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का भी साशा बैंक्स और बेली के खिलाफ मैच होगा।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

इस प्रीमियर में कई सुपरस्टार्स वापस आ सकते हैं जिन्होंने स्मैकडाउन को पहले बहुत फायदा करवाया है। इस आर्टिकल में ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स के नाम जानेंगे।

#3 जॉन सीना

जॉन सीना निश्चित रूप से स्मैकडाउन का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अपना डेब्यू मैच कर्ट एंगल के खिलाफ स्मैकडाउन में ही लड़ा था जिसमें वह हार गए थे। आगे चलकर वह कंपनी का चेहरा बन गए और उन्हें रॉ में भेज में दिया गया। लेकिन फैंस को भूलना नहीं चाहिए कि सीना ने स्मैकडाउन में कई शानदार मुकाबले लड़े थे। 

सीना WWE के फ्री एजेंट हैं और वह किसी भी ब्रांड में जाकर लड़ सकते हैं। लेकिन वह ज्यादा अच्छे स्मैकडाउन में ही लगते हैं। 16-बार के WWE चैंपियन आजकल हॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने में व्यस्त हैं लेकिन कंपनी उन्हें एक स्मैकडाउन एपिसोड के लिए बुला सकती है। सीना की आदत है कि वह ऐसे बड़े शोज़ में आते रहते हैं। अगर वह अगली स्मैकडाउन में आए तो ये शो का यादगार पल होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...