Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस बने डबल चैंपियन, ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ जीती Raw टैग टीम चैंपियनशिप

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:13 IST

नए टैग टीम चैंपियन
नए टैग टीम चैंपियन

रॉ में OC vs सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का जबरदस्त रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मैच में चौंकाने वाली चीज हुई जब ल्यूक गेलौज़ और कार्ल एंडरसन अपनी टैग टीम चैंपिनशिपशिप हार गए। बहुत कम लोगों ने सोचा होगा कि द मैन और मॉन्स्टर अमंग मैन टाइटल जीत जाएंगे। 


यह मैच रॉ के मेन इवेंट में हुआ था। लग रहा था कि एजे स्टाइल्स की मैच में इंटरफेरेंस की वजह से OC को जीत मिल जाएगी लेकिन हमें कुछ अलग अंत देखने को मिला। मैच के अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कार्ल एंडरसन को रनिंग पावरस्लैम लगाया और सैथ रॉलिंस ने इंटरफेयर करने वाले एजे स्टाइल्स को मारा। इसके साथ ही ब्रॉन ने पिन करके टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2019: पीपीवी के बैकस्टेज की 10 खास और अनदेखी तस्वीरें

रॉ में WWE ने एजे स्टाइल्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच US चैंपियनशिप मैच की घोषणा की थी। द फिनॉमिनल वन और ब्रॉन का मैच नो डिसक्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया। इसके बाद OC ने स्ट्रोमैन पर अटैक करना शुरू कर दिया, फिर रॉलिंस ने वहां आकर वायट फैमिली के पूर्व सदस्य को बचाया।

कंपनी ने इसके कुछ समय बाद मेन इवेंट में रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एक मैच बुक कर दिया। शुरुआत में लग रहा था कि मेन इवेंट से WWE सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की यूनिवर्सल चैंपियनशिप की फ़्यूड की शुरुआत करने वाला है। कई मौकों पर OC ने लगभग जीत हासिल कर ली थी लेकिन अंत में हमें फेस टीम की जीत देखने को मिली। देखना होगा कि आगे यह रॉ टैग टीम चैंपियंस क्या कमाल करते हैं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown, NXT के सभी मैचों के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 Aug 2019, 09:56 IST
Advertisement
Fetching more content...