COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series: ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एजे स्टाइल्स की जीत होने के 5 बड़े कारण

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.14K   //    10 Nov 2018, 13:30 IST

match for survivor series

18 नवम्बर(भारत में 19 नवंबर) को कैलिफोर्निया के स्टेपल्स सेंटर में होने वाली WWE सर्वाइवर सीरीज में दूसरी बार ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स एक दूसरे के आमने सामने होंगे। ये शो 2018 का WWE का बेस्ट मैच माना जा रहा है क्योंकि इसमें कंपनी के दोनों तरह के चैंपियन एक दूसरे से भिड़ेंगे।

पिछली बार जब दोनों एक दूसरे के आमने सामने थे तब ब्रॉक लैसनर ने एजे स्टाइल्स को अपनी एक F-5 के साथ हरा दिया था। इन दोनों के बीच हुआ मैच बेहतरीन साबित हुआ था। एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर दोनों ही अपने अपने क्षेत्र के वर्ल्ड चैंपियन हैं और इनके बीच मुकाबला बेशक देखने लायक होगा। आइये उन कारणों पर नज़र डालते हैं जो बताते हैं कि क्यों ये मैच एजे स्टाइल्स को जीतना चाहिए।


#4 सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए स्टाइल्स को मोमेंटम चाहिए।

Enter caption

सीएम पंक के पास 434 दिनों तक का WWE चैंपियन बनने का रिकॉर्ड हैं। एजे स्टाइल्स के पास उनके इस रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका है क्योंकि वे इस माइलस्टोन के बहुत करीब हैं और एजे स्टाइल्स, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इस मैच में जीत हासिल करते हैं तो वे जनवरी 2019 में सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़कर WWE के मॉर्डन एरा इतिहास में सबसे लम्बे समय तक WWE चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं।

WWE की खबरें, अफवाहें, फीचर और स्लाइड्स पढ़ने के लिए क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...