Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Survivor Series: शो की अच्छी-बुरी बातें 

Enter caption
Modified 19 Nov 2018, 15:19 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE सर्वाइवर सीरीज़ लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब हुई। शो के बारे में जिस तरह से लंबे समय से चर्चा चल रही थी, उसके बाद शो लोगों की आशाओं के न्याय करने में सफल हुआ। पूरा शो ड्रीम मैचों से भरपूर था क्योंकि रॉ और स्मैकडाउन के बड़े सुपरस्टार्स आमने-सामने थे।

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन की चुनौती को स्वीकार किया और एक कांटे की टक्कर में ब्रायन को हरा दिया। रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी जैसे तैसे शार्लेट के सामने टिक गयी।

कुल मिलाकर रॉ ने स्मैकडाउन पर अपना दबदबा बनाकर रखा। स्मैकडाउन के भी रैसलर को आज जीत नहीं मिल सकी और नतीजतन सर्वाइवर सीरीज़ का स्कोर रहा रॉ-6 और स्मैकडाउन-0। रैसलिंग के इस बड़े इवेंट में रॉ ने स्मैकडाउन के खिलाफ जीत का छक्का लगा दिया।

और हमेशा की तरह अब हम आपको बताने जा रहे हैं शो की अच्छी-बुरी बातें और ग्रेडिंग।


#1 अच्छी बात: मेन इवेंट मैच

Bryan and Lesnar actually had a pretty good match

जब ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन के मैच की घोषणा हुई थी तब लोगों को लगा था कि शायद इस मैच में ज़्यादा दम नहीं होगा। मैच की शुरुआत देखकर भी यहीं लग रहा था कि ये एक फ्लॉप-शो से ज़्यादा कुछ नहीं नहीं होगा। लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बड़ा लैसनर और ब्रायन के इस मैच में दम भर गया।

लोगों की उम्मीद से कई ज़्यादा बढ़कर, दोनों रैसलर्स ने एक दूसरे को कड़ी चुनौती दी। शुरुआत में मैच लैसनर की ओर एक-तरफ़ा झुका हुआ था। अनाउंसर्स ने भी अपना काम बखूबी निभाया जब उन्होंने ब्रायन के फैंस के सामने ब्रायन के लैसनर द्वारा बुरे तरीके से मार खाने की बात कहीं। लेकिन ब्रायन के इतिहास की बदौलत फैंस जानते थे कि वो वापसी करेंगे और उन्होंने लो-ब्लो के साथ वापसी कर मैच को मज़ेदार बना दिया।

Advertisement

अंत में ब्रॉक लैसनर की जीत हुई। लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं कि इस मैच का नतीजा कुछ भी हो सकता था।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 7 NEXT
Published 19 Nov 2018, 15:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit