WWE Survivor Series में 3 साल पहले हुआ था ब्रॉक लैसनर का बुरा हाल

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

डब्लू डब्लू ई (WWE) सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया। जिसकी झलक स्मैकडाउन में देखने को मिली। इस साल सर्वाइवर सीरीज काफी जबदस्त होगी क्योंकि रेड ब्रांड, ब्लू ब्रांड के साथ NXT भी शामिल होगा। ट्रिपल एच भी इस बार दोनों ब्रांड को NXT की तरफ से चेतावनी दे चुके हैं।

सर्वाइवर सीरीज साल के बेस्ट 4 पीपीवी में से एक है। सर्वाइवर सीरीज सबसे पहले 1987 में हुई थी जिसके बाद ये पीपीवी फैंस को लगातर देखने को मिला है। इस बार सर्वाइवर सीरीज 24 नवंबर (भारत में 25 नवंबर) को देखी जा सकती है।

सर्वाइवर सीरीज हमेशा से ही धमाकेदार होती रहती है लेकिन साल 2016 के इस पीवीवी को आज भी याद किया जाता है क्योंकि उस दौरान लैसनर का इतना बुरा हाल हुआ था जो किसी ने सोचा नहीं था। अगर भूल गए हैं तो याद दिला देते हैं कि साल 2016 में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच शानदार भिड़ंत हुई थी। उस दौरान WWE ने 13 साल पुरानी कहानी को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में ट्रिपल एच को हरा चुके हैं

सर्वाइवर सीरीज के लिए गोल्डबर्ग ने लैसनर की चुनौती को स्वीकार किया और मुकाबला करने के लिए रिंग में पहुंचे। मुकाबला उम्मीद से कई ज्यादा अच्छा था क्योंकि दिग्गज गोल्डबर्ग ने मात्र 86 सेकेंड्स में द बीस्ट ब्रॉक लैसनर को ढेर एक यादगार जीत दर्ज की थी। लैसनर जो इतने ताकतवर है वो सिर्फ गोल्डबर्ग के दो स्पीयर और एक जैक हैमर के आगे ढेर हो गए थे।

सर्वाइवर सीरीज की हार के बाद रेसलमेनिया 33 में लैसनर ने अपना बदला लिया और गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता । लैसनर यूनिवर्सल टाइटल को 504 दिनों तक अपने पास रख चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं