Survivor Series में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक करेंगे उनकी मदद?

Ankit
ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो
ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो

ब्रॉक लैसनर ने क्राउन ज्वेल में केन वैलासकेज को हराकर रे मिस्टीरियो को बताया था कि उनसे ताकतवर कोई नहीं है। हालांकि रे मिस्टीरियो ने मैच के बाद लैसनर की पिटाई की थी जिसका बदला लेने के लिए लैसनर ने खुद को रॉ में ड्राफ्ट किया था। अब सर्वाइवर सीरीज में लैसनर और मिस्टीरियो का चैंपियनशिप मैच होने वाला है जिसमें मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक उनकी मदद के लिए आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े कारण क्यों Survivor Series 2019 में रे मिस्टीरियो को WWE चैंपियन नहीं बनना चाहिए

कुछ समय पहले रॉ के दौरान ब्रॉक लैसनर ने मिस्टीरियो के बेटे पर जबरदस्त अटैक किया था जिसके बाद ये कहानी आगे बढ़ी। फिर क्राउन ज्वेल इवेंट के बाद रॉ के दौरान मिस्टीरियो ने लैसनर की धुनाई कर दी और सर्वाइवर सीरीज के लिए चैलेंज कर दिया। हाल ही में एलान हुआ है कि ये मुकाबला अब नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा।

इस नई शर्त के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि डोमिनिक मिस्टीरियो इस मैच में अपने पिता की मदद करने के लिए आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो मुकाबला और ज्यादा अच्छा हो जाएगा। बाप और बेटे दोनों मिलकर चैंपियन लैसनर की पिटाई कर सकते हैं या फिर द बीस्ट दोनों पर हावी हो सकते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार ये कहानी रेसलमेनिया तक जा सकती है। या फिर डोमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो पर, लैसनर के अटैक का इल्जाम लगा सकते हैं। खैर, देखना होगा कि 25 नवंबर को होने वाली सर्वाइवर सीरीज के इस मैच में क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं