Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े कारण जिनके आधार पर Survivor Series में रे मिस्टीरियो को चैंपियन बनना चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 08, 2019
Nov 08, 2019 IST

ब्रॉक लैसनर Vs रे मिस्टीरियो
ब्रॉक लैसनर Vs रे मिस्टीरियो

जैसा की साफ हो चुका है कि सर्वाइवर सीरीज 2019 में डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना रे मिस्टीरियो के खिलाफ होने वाला है। इन दोनों की कहानी कुछ समय पहले शुरु हुई जब लैसनर ने मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक पर अटैक किया था।

ये भी पढ़ें: WWE Survivor Series में हुए ब्रॉक लैसनर के सभी मुकाबलों की लिस्ट

इसके बाद मिस्टीरियो फॉक्स पर हुए स्मैकडाउन के डेब्यू शो पर ब्रॉक के 9 साल पुराने दुश्मन केन वैलासकेज को लेकर आए। दोनों के बीच छोटी लड़ाई हुई। इसके बाद लैसनर और केन ने क्राउन ज्वेल में मैच लड़ा, जिसको लैसनर ने जीता लिया। जिसके बाद मिस्टीरियो ने चेयर से अटैक किया था।

स्मैकडाउन में लैसनर ने साफ किया था कि वो रॉ का हिस्सा बनने जा रहे हैं क्योंकि वो मिस्टीरियो से बदला लेना चाहते हैं। रॉ के दौरान मिस्टीरियो ने लैसनर पर फिर से अटैक करके सर्वाइवर सीरीज के लिए चैलैंज कर दिया। हम आपको उन 3 कारण के बारे में बता रहे हैं जिनके आधार पर मिस्टीरियो को चैंपियन बनना चाहिए।

लैजेंड के करियर का अहम मैच

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो एक लैजेंड रेसलर्स हैं, किंग ऑफ 619 ने जबसे WWE में वापसी की उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला है। उनको वापसी के बाद हमेशा से मिड कार्ड में रखा गया। कंपनी भी जानती है कि मिस्टीरियो की लोकप्रियता काफी है साथ ही वो बिजनेस के लिए कितने अच्छे हैं।

अगर WWE मिस्टीरियो को जीता देता है तो दोनों के लिए फायदेमंद साबित होगा। जिससे मिस्टीरियो टॉप कार्ड में आ जाएंगे जबकि बिजनेस में इजाफा होगा। साथ ही अगर मिस्टीरियो अब हार गए तो उनके लिए WWE में कुछ नहीं बचेगा। इसलिए कयास ये लगाया गया है कि मिस्टीरियो अपने फाइनल रन में टाइटल जीत लेंगे।



WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...