WWE के बाद क्रिकेट के मैदान में भी दिखेगा John Cena का जलवा? इस देश की बड़ी T-20 टीम ने दिखाई खास दिलचस्पी 

WWE दिग्गज जॉन सीना से पूछा गया बड़ा सवाल (Photos: WWE.com And Sydney Thunder)
WWE दिग्गज जॉन सीना से पूछा गया बड़ा सवाल (Photos: WWE.com And Sydney Thunder)

Bbl Team Post John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) का पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। आए दिन वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उनका मामला क्रिकेट से जुड़ा हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता बिग बैश लीग के बारे में आप सभी को पता होगा। इसमें सिडनी थंडर नाम की एक फ्रैंचाइजी टीम है। सिडनी थंडर में कई साल से दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी खेल रहे हैं। हर साल बिग बैश लीग में इस टीम का जबरदस्त प्रदर्शन रहता है।

सिडनी थंडर टीम से जॉन सीना का भी पुराना रिश्ता रहा है। साल 2017 में सीना अपनी फिल्म फर्डिनैंड के प्रमोशन के दौरान सिडनी थंडर के प्रैक्टिस सेशन में पहुंच गए थे। उस समय थंडर के कप्तान शेन वॉटसन थे। सीना ने इस दौरान बैट पर भी हाथ आजमाया था। हालांकि, वो पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे।

सिडनी थंडर ने इस बार अपने ऑफिशियल X अकाउंट से सीना को लेकर पोस्ट किया है। पोस्ट के अनुसार,

जॉन सीना क्या आप इस साल बिग बैश लीग ड्राफ्ट का हिस्सा बन रहे हैं?

जॉन सीना से बड़ा सवाल इस बार सिडनी थंडर द्वारा पूछा गया है। आप सभी को पता है कि सीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वो जवाब देने में भी माहिर हैं। देखना होगा कि सीना इस पोस्ट का जवाब देंगे या नहीं।

WWE WrestleMania 40 में जॉन सीना ने की थी सरप्राइज एंट्री

WrestleMania 40 में इस साल जॉन सीना का जलवा देखने को मिला था। नाईट 2 में रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड की थी। दोनों के बीच हुए इस मैच में काफी हंगामा मचा था। मैच के दौरान सोलो सिकोआ से निपटने के लिए सीना ने अचानक एंट्री की थी। उन्होंने रोमन रेंस को भी अपना मूव लगाया था। हालांकि, इसके बाद द रॉक ने आकर उन्हें धराशाई कर दिया था।

WrestleMania के बाद हुए Raw के पहले एपिसोड में भी सीना ने एंट्री की थी। उन्होंने द मिज़ और आर-ट्रुथ के साथ मिलकर जजमेंट डे का सामना किया था। सीना की टीम ने अंत में शानदार जीत हासिल की थी। खैर अब देखना होगा कि सीना कब WWE रिंग में वापसी कर फैंस को तोहफा देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now