Create
Notifications
Advertisement

122 किलो के WWE सुपरस्टार ने लगातार 36 मैच जीतने वाले रेसलर को दी खतरनाक धमकी

RAW के दौरान रिंग में टी-बार
RAW के दौरान रिंग में टी-बार
ANALYST
Modified 03 Jan 2021
न्यूज़

2020 में रेट्रीब्यूशन (Retribution) ग्रुप से जुड़ने के बाद से ही WWE सुपरस्टार टी-बार (T-Bar) लगातार सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ रहे है। इसी कड़ी में अब उन्होंने एक बार फिर से एक और WWE सुपरस्टार मंसूर (Mansoor) पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो पहले टॉप बॉडी बिल्डर भी रह चुके हैं

मंसूर इस समय WWE 205 Live का हिस्सा हैं। आप को बता दें कि इस बार 205 Live शो उन्होंने अपना लगातार 36वां मैच जीता है। उन्होंने शो में जैक एटलस को हराया था। इस मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। 

सोशल मीडिया पर दी WWE सुपरस्टार मंसूर को धमकी

जैक एटलस को हराने के बाद WWE 205 Live ने ट्विटर पर मंसूर को उनकी जीत की बधाई दी थी और इस मैच की फोटो को शेयर किया था। इसके बाद टी-बार ने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें धमकी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि-

"रेट्रीब्यूशन WWE के हर सुपरस्टार से नफरत करता है, ख़ासकर मंसूर से और वो फेस पर एक पंच के हक़दार हैं।" 

ये भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE Royal Rumble में सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

आप को बता दें कि टी-बार और मंसूर इस समय किसी भी तरह के फिउड में नहीं है। इसी वजह से फैंस काफी हैरान कि किस वजह से टी-बार ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया है। फिलहाल दोनों ही अलग-अलग स्टार्स के साथ मुकाबलों में नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

Advertisement

वहीं अगर बात टी-बार की करें तो वो पिछले कुछ समय से रिकोशे के साथ फिउड में हैं। रेट्रीब्यूशन ग्रुप उन्हें अपने ग्रुप में शामिल करना चाहता है, लेकिन रिकोशे लगातार उन्हें मना कर रहे हैं। जिस वजह से वो अब रिकोशे पर हमला कर रहे हैं।

जबकि मंसूर पिछले 36 मैच से अजेय हैं। उन्हें आखिरी बार हार का सामना 24 अगस्त, 2019 को WWE NXT लाइव इवेंट में 15-मैन बैटल रॉयल में करना पड़ा था। इसके अलावा सिंगल्स मैच में उन्हें आखिरी बार डोमिनिक डाइजाकोविच (टी-बार) ने हराया था।  

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 03 Jan 2021, 12:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now