Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

TLC में इस्तेमाल होने वाले खतरनाक हथियारों के बारे में पूरी जानकारी

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.31K   //    14 Dec 2018, 20:15 IST

Image result for smackdown chair

इस साल का TLC पीपीवी कुछ दिनों के अंदर होने वाला है। इस शो के अंदर हमें कुल 12 मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस शो के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं।

कुछ मुक़ाबलों को शो का थीम ध्यान में रखते हुए बुक किया गया है। इस बार शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन और बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका एक TLC मैच होगा। इसके अलावा हमें इलायस और बॉबी लैश्ले के बीच लैडर्स मैच, नटालिया और रूबी रायट के बीच टेबल्स मैच और रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो के बीच चेयर्स मैच दिखेगा।

इस तरह के मुकाबले WWE फैंस को काफी पसंद आते हैं लेकिन उनमें से कुछ को ही पता है कि ये हथियार किस चीज के बनते हैं और किसका इस्तेमाल करने से सबसे ज्यादा दर्द होता है।

आइए जानते हैं ये हथियार किस तरह की चीजों से बनते हैं और कौन सा हथियार सबसे ज्यादा खतरनाक होता है।

#3 टेबल्स

Related image

WWE के अंदर टेबल्स काफी पतली लकड़ी से बनी हुई होती हैं। इस कारण कई टेबल्स हमला होने से पहले भी टूटती हुई दिखी हैं।

इन टेबल्स को ऐसा इसलिए बनाया जाता है ताकि रैसलर को ज्यादा जोर लगाते हुए हमला ना करना पड़े और आसानी से इन्हें तोड़ा जा सके। टेबल्स WWE के सबसे कमजोर हथियारों में से एक है और इस कारण इनका इस्तेमाल बिग शो जैसे रैसलर्स नहीं कर सकते हैं। इन टेबल्स को काफी कमजोर लकड़ी से बनाया जाता है और इस कारण इनपर ज्यादा वजन नहीं डाला जा सकता है वरना टेबल टूट जाएंगी।

टेबल्स के बीच वाला हिस्सा सबसे कमजोर होता है और इसलिए रैसलर्स यही पर हमला करते हुए नजर आते हैं। इससे टेबल्स को आसानी से तोड़ा जा सकता है वो भी मुक़ाबलों को शानदार दिखाते हुए।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...