Create

WWE ने अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला

WWE Raw में होगा बहुत बडा़ मैच
WWE Raw में होगा बहुत बडा़ मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने अगले हफ्ते रेड ब्रांड के लिए एक बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स और ओमोस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। क्राऊन ज्वैल (Crown Jewel) के बाद होने वाला रेड ब्रांड का ये एपिसोड काफी शानदार होगा। WWE ने पहले बड़े मैच का ऐलान कर दिया है।

WWE ने अगले हफ्ते रेड ब्रांड के लिए चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

Crown Jewel में कुछ दिन पहले एजे स्टाइल्स और ओमोस को रैंडी ऑर्टन और रिडल के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। अब चैंपियनशिप जीतने का एक और मौका ओमोस और एजे स्टाइल्स को मिल गया है। शायद इस बार ये अंतिम मौका एजे स्टाइल्स और ओमोस के पास होगा। रेड ब्रांड का ये एपिसोड बहुत ही खास होगा। सीजन प्रीमियर एपिसोड इसे नाम दिया गया है।

रैंडी ऑर्टन और रिडल का चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार अभी तक चल रहा है। दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही अच्छी है और दोनों ने साथ में अच्छा काम किया। रैंडी ऑर्टन के साथ आकर रिडल भी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। फैंस को अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में एक बार फिर तगड़ा मैच देखने को मिलेगा।

WWE इस एपिसोड को बहुत खास बनाना चाहता है। कुछ और मैचों का ऐलान भी किया जा सकता है। रैंडी ऑर्टन और रिडल की नजरें एक बार फिर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने के ऊपर होंगी। वैसे इस बात की उम्मीद कम है कि टाइटल में बदलाव होगा। स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी अब रेड ब्रांड में आ गए है। रैंडी ऑर्टन और रिडल को अब स्ट्रीट प्रॉफिट्स द्वारा चुनौती मिल सकती है। वैसे इन दोनों टैग टीम्स के बीच ये अंतिम मैच होगा। एजे स्टाइल्स और ओमोस को चैंपियनशिप के लिए बहुत मौके मिल चुके हैं। एजे स्टाइल्स ने अभी तक सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। ओमोस थोड़ा बहुत कमजोर नजर आए। रैंडी ऑर्टन और रिडल ने ओमोस को ही ज्यादा टारगेट किया। रेड ब्रांड में होने वाले इस मैच में अब देखना होगा कि कौन बाजी मारता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...