Create

''मेरी WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है''

Ankit
WWE के पूर्व चैंपियन रोमन रेंस
WWE के पूर्व चैंपियन रोमन रेंस

WWE से इस वक्त रोमन रेंस बाहर हैं और उनकी वापसी कब होगी ये किसी को नहीं पता। रोमन रेंस की तुलाना इंडी सर्किट के तमाम बड़े रेसलर्स से होती रहती है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टामा टोंगा का आता है। टामा टोंगा NJPW के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। कुछ वक्त के लिए वो रिंग से दूर थे लेकिन अब उन्होंने वापसी कर ली है। टामा टोंगा ने हाल ही में पोडकास्ट में हिस्सा लिया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो रोमन रेंस और खुद की तुलाना के बारे में क्या सोचते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020

टामा टोंगा ने कहा कि सब कुछ ठीक है क्योंकि फैंस इस तरह की तुलना करते रहते हैं। इससे हर किसी को फायदा ही होता है। ये सारी चीज़ें अच्छी तरह से लेनी चाहिए। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने बताया कि ये सब चलता रहता है लेकिन इससे दोनों को फर्क नहीं पड़ता है और हम दोनों इस बात को समझते हैं। टामा ने बताया कि रोमन रेंस और मेरे बीच ऐसी कोई दुश्मनी नहीं है।

WWE दिग्गज के बेटे हैं टामा टोंगा

बता दें कि टामा टोंगा न्यू जापान प्रो रैसलिंग का हिस्सा है, टोंगा ने साल 2010 में इस कंपनी को ज्वाइन किया था। टोंगा NJPW में सबसे ज्यादा काम करने वाले सुपरस्टार्स में से एक है। टोंगा बुलेट क्लब के मेंबर भी रहे चुके हैं। टोंगा ने आज के WWE सुपरस्टार फिन बैलर, कार्ल एंडरसन जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया। टामा टोंगा WWE लैजेंड हाकू के गोद लिए हुए बेटे हैं। टोंगा ने अपने भाई टांगा लोआ के साथ मिलकर IWGP की 3 बार टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है।

चलिए आपको बताते हैं कि टामा टोंगा और पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस की क्या कहानी है। रोमन रेंस और टोंगा के बीच करीब दो साल पर एक सोशल मीडिया पर बहस हुई थी जिसके बाद ये कयास लगने लगे की दोनों का बड़ा मैच हो सकता है , हालांकि ये बातचीत सिर्फ सोशल मीडिया तक रही और बाद में मामला शांत हो गया।

यह भी पढ़ें: Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिया रिक फ्लेयर को धोखा, किया जानलेवा हमला

रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच छोड़ ब्रेक लेने का फैसला लिया था जिसके बाद उनकी वापसी पर कोई अपडेट नहीं है। हालांकि रोमन रेंस काफी बार सोशल मीडिया पर बोल चुके हैं कि वो अपने यार्ड को प्रोटेक्ट करने के लिए तैयार है। अब देखन होगा कि WWE के इस वक्त के सबस बड़े रेसलर की कब वापसी होती है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment