Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

'शील्ड के साथ टीम बनाना सपना सच होने जैसा था'

शील्ड
शील्ड
FEATURED COLUMNIST
Modified 26 Dec 2019, 13:54 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल अक्सर अपने फैंस के साथ फेसबुक पर Q&A सेशन करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। एंगल ने शील्ड के साथ टीम बनाने को लेकर भी बड़ा बयान दिया और उसे सपना सच होने जैसा बताया। एंगल ने रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में 2017 में टीएलसी पीपीवी में शील्ड के साथ टीम बनाई थी।

कर्ट एंगल ने कहा, "यह सपने के सच होने जैसा था और निश्चित शील्ड भविष्य में हॉल ऑफ फेमर्स जरूर बनेंगे। उनके साथ टीम बनाना गर्व की बात थी।"

2017 में हुए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) पीपीवी के मेन इवेंट में द मिज, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन, सिजेरो और शेमस vs शील्ड के बीच 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच हुआ। रोमन रेंस वायरल के कारण इस मैच में नहीं लड़ पाए थे और परिणाम स्वरूप एंगल ने लगभग एक दशक के बाद WWE में पहला मैच लड़ा।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच जीतने के बाद WrestleMania में चैंपियनशिप मैच हार गए

इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। अंत में शील्ड ने द मिज को ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया, जिसके बाद कर्ट एंगल ने ए लिस्टर को पिन करके अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

इस साल रेसलमेनिया के बाद डीन एंब्रोज ने WWE को छोड़ दिया और उसके साथ ही शील्ड का अंत हो गया। एंब्रोज अब ऑल एलीट रेसलिंग कंपनी का हिस्सा हैं और वहां पर जॉन मोक्सली के नाम से लड़ रहे हैं। दूसरी तरफ कर्ट एंगल भी इस साल रेसलमेनिया में किंग कॉर्बिन के खिलाफ हुए मैच के बाद रिटायर हो गए।

Published 26 Dec 2019, 13:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit