Create
Notifications

रेसलिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाले सुपरस्टार की WWE में दोबारा होगी वापसी?

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE रेसलिंग की एक ऐसी कंपनी है जिसमें कई सारे सुपरस्टार्स ने दस्तक दी है। कुछ का करियर शानदार रहा जबकि कुछ का करियर काफी खराब। काफी सारे रेसलर्स ऐसे भी है जिन्होंने WWE को छोड़ दिया था लेकिन फिर वापसी की। इस लिस्ट में एक और रेसलर का नाम जुड़ सकता है। टैसा ब्लैंकार्ड (Tessa Blanchard) को WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स (Sasha Banks) ,बेली (Bayley) और कलिस्टो (Kalisto) के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें: WWE के फेमस सुपरस्टार का कंधा बुरी तरह टूटा, करियर खत्म होने की कगार पर बड़ी चैंपियनशिप छीनी गई?

रेसलिंग की दुनिया में टैसा ब्लैंकार्ड का काफी बड़ा नाम हैं क्योंकि उन्होंने कई प्रमोशन में काम किया है। अब जो फोटो सामने आई हैं वो खुद टैसा ब्लैंकार्ड ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया से पोस्ट की है।

WWE में भी कर चुकी हैं पहले काम

टैसा ब्लैंकार्ड ने WWE में पहले भी काम किया हैं। साल 2016 में WWE NXT में डेब्यू किया था और 2017 तक यहां रही थीं। अपने पहले मैच में उन्होंने एलेक्सा ब्लिस को हराया था लेकिन बाद में उन्हें नाया जैक्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अपने तीसरे मुकाबले में उन्हें कार्मेला से हार का स्वाद चखना पड़ा। इसके बाद टैसा ब्लैंकार्ड ने Mae Young Classic एंट्री की थी उसमें कायरी सेन ने उन्हें पहले राउंड में बाहर किया था।

ये भी पढ़ें: WWE का पूर्व दिग्गज बोला, गुस्से में पूर्व चैंपियन ने जॉन सीना को मार-मार कर अधमरा कर दिया था

टैसा ब्लैंकार्ड ने Impact Wrestling का रुख किया जहां उनका करियर अच्छा चला। इस दौरान उन्होंने इंटर जेंडर मैच में जीत दर्ज करते हुए Impact वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीता और ऐसा करने वाली पहली सुपरस्टार बनीं।

Impact Wrestling से बाहर होने के बाद टैसा ब्लैंकार्ड अपने पति के साथ काम कर रही थी। हालांकि उन्होंने रेसलिंग प्रमोशन में भी काम किया। टैसा ब्लैंकार्ड के पास AEW और WWE से ऑफर था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि अब तस्वीरों से साफ हो रहा है कि टैसा की WWE में वापसी हो सकती है। अब देखना होगा कि क्या WWE WrestleMania 37 में टैसा ब्लैंकार्ड आती हैं या फिर कोई और कहानी तैयार हो रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...