Create

WWE के फेमस सुपरस्टार का कंधा बुरी तरह टूटा, करियर खत्म होने की कगार पर बड़ी चैंपियनशिप छीनी गई?

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं क्योंकि NXT टैग टीम चैंपियनशिप अब खाली हो गई है। NXT के जनरल मैनेजर विलियम रिगल(William Regal) ने इस बात का ऐलान किया। ये टैग टीम चैंपियनशिप डैनी बर्च(Danny Burch) और ओने लॉरकेन(Oney Lorcan) के पास थी। 150 दिन से ये दोनों चैंपियन बने हुए थे और पिछले साल 21 अक्टूबर के एपिसोड में उन्होंने ये चैंपियनशिप हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

WWE के फेमस सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर

विलियन रिगल ने इस बात का ऐलान ट्विटर के जरिए किया कि उन्होंने ये निर्णय लिया है क्योंकि बर्च को शोल्डर में खतरनाक चोट लग गई है। पिछले हफ्ते फिन बैलर और क्रॉस के खिलाफ ये दोनों सुपरस्टार्स अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर रहे थे। इस मैच के दौरान ही बर्च को शोल्डर में जबरदस्त चोट लग गई थी। हालांकि ये दोनों ने चैंपियनशिप जीतकर इसे डिफेंड जरूर किया था।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

इस जबरदस्त टैग टीम एक्शन के बाद इस बात का ऐलान किया था कि बर्च के शोल्डर में गंभीर चोट आ गई है। लॉरकेन और बर्च का टैग टीम के तौर पर चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार रहा। कई बड़े टैग टीम्स के खिलाफ उन्होंने हमेशा डिफेंड किया है। लेकिन अब ये टाइटल खाली हो गया है यानि की आने वाले समय में नए चैंपियंस देखने को मिल सकते हैं। बर्च के शोल्डर में गंभीर चोट आई है और ये बात एक्स-रे से भी पता चल रही है।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

WWE में कई रेसलर्स का करियर चोट के कारण खत्म हुआ है और कुछ ऐसा ही बर्च के साथ भी हो सकता है। शोल्डर में चोट लगना उनके करियर के लिए बहुत ही हानिकारक है। चैंपियनशिप उनसे वापस ले ली गई है तो इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि चोट कितनी गंभीर है। फिलहाल उनकी चोट के बारे में आगे भी कई अपडेट्स आते रहेंगे और NXT में भी अब जल्द ही बड़ा चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...