COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 Hell in a Cell मैच जिनमें सबसे ज्यादा खून-खराबा देखने मिला

29   //    24 Aug 2018, 16:30 IST

WWE के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल के लिए चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है। पीपीवी के मैच कार्ड पर फिलहाल तो अभी एक मुकाबला बुक किया गया है लेकिन जैसे-जैसे पीपीवी का समय नजदीक आता जाएगा वैसे वैसे मैच कार्ड पर मुकाबलों का ऐलान होता जाएगा। हैल इन ए सैल मैच की शुरूआत 1997 में बैड बल्ड: इन योर हाउस पीपीवी से हुई, जहां WWE ने अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बीच मुकाबला बुक किया था।

अगर आप पिछले कई हैल इन सैल मुकाबलों पर नज़र डालेंगे तो आप देखेंगे कि इन मुकाबलों में काफी खून-खराबा देखने को मिलता है। इसके अलावा इन मुकाबलों की गिनती सबसे खतरनाक मैचों में की जाती है। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 हैल इन ए सैल मैचों की जिनमें सबसे ज्यादा खून-खराबा देखने को मिला।

शॉन माइकल्स बनाम द अंडरटेकर (बैड ब्लड: इन योर हाउस 18, 5 अक्टूबर 1997)


Sah

WWE के इतिहास में पहली बार हुए हैल इन ए सैल मुकाबले ने सभी को हैरान कर दिया। इस मुकाबले में शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर आमने-सामने थे। इस मुकाबले में शॉन माइकल्स पूरी तरह से खून से भीगे हुए हैं।

मुकाबले के दौरान दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर बुरी तरह से स्टील चेयर से हमला किया। मुकाबले के दौरान काफी खून-खराबा देखने को मिला। आखिर में शॉन माइकल्स ने इस मुकाबले में जीत हासिल की।
1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...