WWE न्यूज़: द क्लब को मिला नया नाम, फेमस सुपरस्टार भी शामिल हो सकता है

द क्लब
द क्लब

वर्तमान समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) के प्रभावशाली हील सुपरस्टार में द क्लब के सदस्य का नाम सबसे ऊपर है। WWE के इस क्लब के सदस्य एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन हैं। इस क्लब की वापसी के साथ ही एजे स्टाइल्स US चैंपियन बन चुके हैं।

रॉ के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने रिकोशे पर अटैक कर हील टर्न लेकर फैंस को चौंका दिया था। जिसके बाद ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने भी रिकोशे पर अटैक कर दिया और द क्लब के रीयूनियन की घोषणा कर दी। इसके बाद एजे ने रिकोशे को हरा नए US चैंपियन बन गए।

यह भी पढ़े: रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 4 ड्रीम मैच

हाल ही में यह खबर निकलकर सामने आई थी कि WWE ने ''द ओ.सी.'' उर्फ़ ओरिजनल क्लब नाम का ट्रेडमार्क करवाया है। इस नए नाम का WWE ने यूज रॉ में भी किया। इस हफ्ते के रॉ शो के बाद एजे ने द व्रैप को अपना इंटरव्यू दिया था। जहाँ उन्होंने फिन बैलर के द क्लब से जुड़ने के सवाल का जवाब दिया। लेकिन उन्होंने बताया की फिन बैलर उनसे क्यों नहीं जुड़ सकते हैं।

मेरा मतबल अब उसकी WWE में पोजीशन क्या है, लेकिन हम उसे अभी पसंद नहीं करते हैं। क्या उसे पसंद किया जाना चाहिए मैं नहीं जानता। मैं नहीं जानता कि वह आगे कहाँ तक पहुँचेगा। अगर वह हमारे साथ जुड़ना चाहता है तो उसका हमेशा स्वागत है लेकिन कोई नहीं जानता कि ऐसा होगा या नहीं।

स्टाइल्स ने आगे बोलते हुए कहा द क्लब अब हम द ओ.सी. है। हम ओफिसियल , हम ओरिजनल और हम ओनली क्लब है। हम अभी और हमेशा के लिए द ओ.सी. है। इस हफ्ते के रॉ रीयूनियन शो के बैकस्टेज में इस क्लब का नाम आधिकारिक रूप से बदल दिया गया। WWE ने इस क्लब के नए टी-शर्ट भी लॉन्च किए हैं जिन्हें WWE के वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

एजे स्टाइल्स से US चैंपियनशिप के लिए कौन मैच लड़ेगा यह अभी कन्फर्म नहीं है पर समरस्लैम में हमें रिकोशे के साथ उनका मैच देखने को मिल सकता है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं