Create
Notifications

WWE में की लगभग 200 दिनों बाद 2 फेमस सुपरस्टार्स ने वापसी

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 12 May 2020
न्यूज़

WWE की पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियंस आइकॉनिक्स (बिली के और पेटन रॉइय) को लंबे वक्त से टीवी पर नहीं देखा गया था। आखिरी बार जब इन दोनों को WWE में एक साथ देखा गया था तब इन्हें रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया था। ये बात अक्टूबर 2019 की है। अब दोनों फेमस सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी हैं।

WWE में कब बनीं थी टैग टीम चैंपियंस?

बिली के और पेटन रॉइस ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रेसलमेनिया 35 में फेटल फॉर वे मैच में जीता था। जिसके बाद से उन्होंने 120 दिनों तक इस टाइटल को अपने पास रखा। 5 अगस्त 2019 की रॉ में उन्हें फेटल 4वे मैच में हार का सामना करना पड़ा और इस टाइटल को निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस ने जीता।

ये भी पढ़ें-WWE Raw में किया बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी का ऐलान, भावुक होकर टाइटल छोड़ा

इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का सैगमेंट चल रहा था, तभी द आइकॉनिक्स का म्यूजिक बजा। उनकी वापसी के लिए ये सही समय था क्योंकि रॉ को विमेंस डिवीजन की काफी जरुरत थी। उन्होंने आते ही नॉन टाइटल मुकाबले में WWE की विमेंस टैग टीम चैंपियंस को चैंलेज किया।

ये मुकाबला काफी अच्छा हुआ आइकॉनिक्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस नॉन टाइटल मैच में बिली के और पेटन रॉइस ने जीत दर्ज की और साफ किया कि वो टाइटल को वापस लेने आई हैं।

इस जीत के बाद कयास लगाया जा रहा है कि WWE अपने अगले पीपीवी बैकलैश में इनका टाइटल मैच बुक कर देगा। अगर ऐसा होता है तो एक अच्छी कहानी देखने को मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि बैकलैश पीपीवी 14 जून (भारत में 15 जून) को होने वाला है। अभी साफ नहीं हुआ है कि ये इवेंट परफॉर्मेंस सेंटर में होगा या कहीं और। खैर, द आइकॉनिक्स (बिली के और पेटन रॉइस) ने अपनी वापसी कर WWE के विमेंस डिवीजन को मजबूत किया है लेकिन देखना होगा कि इनकी कहानी कितनी आगे जाती है।

 ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 11 मई 2020

Published 12 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now