Create

7 दिन में WWE चैंपियनशिप हारने वाले दिग्गज ने अपने ऊपर Zombies द्वारा किए गए जानलेवा हमले के बाद दिया चौंकाने वाला बयान

द मिज़
द मिज़

हाल ही में खत्म हुए WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) इवेंट में Zombies द्वारा किए गए जानलेवा हमला होने के बाद WWE सुपरस्टार द मिज (The Miz) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

WrestleMania Backlash में द मिज़ ने डेमियन प्रीस्ट का सामना एक Zombie लंबरजैक मैच में किया। यह मैच शुरू में पारंपरिक लंबरजैक मैच था, लेकिन बाद में इसे कुछ इस तरह बदल दिया गया कि किसी ने अपने सपनों में भी कल्पना नहीं की होगी।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE Hell In a Cell में जिमी उसो को रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

WWE के दिग्गज बतिस्ता ने टीज था कि उनकी नई 'आर्मी ऑफ द डेड' फिल्म के उनके कुछ दोस्त WrestleMania Backlash में भाग लेने वाले हैं। द मिज़ के साथ प्रीस्ट की आउटिंग के दौरान वह सभी दोस्त Zombie बन गए।

मैच के अंतिम पलों में Zombies ने जॉन मॉरिसन को अपना शिकार बनाया और फिर द मिज़ के ऊपर मैच के बाद उनके ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया।

द मिज़ ने अपनी वर्तमान हालत पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने एक फोटोशॉप्ड फोटो पोस्ट की जिसमें उन को एक ज़ोम्बीफाइड वर्जन में दिखाया गया है, और कैप्शन में कहा है कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। नीचे ट्वीट देखें:

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मदद के लिए सिजेरो को मिला फेमस WWE सुपरस्टार का साथ, दिया बड़ा ऑफर

द मिज़ vs डेमियन प्रीस्ट को लेकर WWE यूनिवर्स ने जमकर फटकार लगाई

पे-पर-व्यू इवेंट के दौरान दो सुपरस्टार्स पर हुए अटैक और WWE का "आर्मी ऑफ द डेड" को प्रमोट करने का फैसला फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर नेगेटिव रिएक्शन देखने को मिले हैं।

AEW स्टार क्रिस जैरिको अपनी पिछली कंपनी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए WrestleMania Backlash में Zombies को शामिल करने के लिए WWE को कोसा।

बतिस्ता गुस्से में थे, जब एक फैन ने उन्हें बताया कि WrestleMania Backlash में जॉम्बी की भागीदारी अपमानजनक थी। बतिस्ता ने फैंस से WWE के प्रमुख विंस मैकमैहन को ट्वीट भेजने के लिए कहा और स्पष्ट किया कि वह इस घटना के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment