मौजूदा WWE चैंपियन ने कई सुपरस्टार्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE
WWE

WWE चैंपियन द मिज(The Miz) ने कहा कि कई सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन(Vince McMahon) के पास जाकर शिकायत करते हैं और उनसे कई चीजों की मांग करते हैं। हाल ही में एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) में द मिज ने ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की है। मिज ने अपना मनी इन द बैंक कैश इन किया और चैंपियनशिप हासिल कर इतिहास रच दिया था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE चैंपियन द मिज ने कही बड़ी बात

रैने यंग के साथ ओरल सेशन में हाल ही में WWE चैंपियन द मिज गेस्ट बनकर आए और यहां उन्होंने कई बातोंं का खुलासा किया।मिज ने कहा,

कई सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन के ऑफिस जाते हैं और शिकायत करते हैं कि मुझे ये वो चाहिेए। लेकिन मैं इस तरह का गॉय नहीं हूं। मैं कहता हूं विंस चाहते हैं ये होना चाहिए तो मैं वो करता हूं। मैं ये चीज सिर्फ करता ही नहीं हूं बल्कि जो वो चाहते हैं उससे अच्छा करता हूं। कंपनी और विंस मैकमैहन के साथ मेरा इस तरह का भरोसा हमेशा से रहा है। कंपनी को मेरे पैशन, जिंदगी और प्यार के बारे में पता है। मुझे इंटरटेनमेंट से बहुत प्यार है। विंस ने हमेशा मेरे ऊपर भरोसा जताया हैं। जब भी मेरी उनसे बात हुई है तो इसे ध्यान से सुनता हूं और जो वो चाहते हैं वैसा ही करता हूं।

द मिज ने अपने करियर में दूसरी बार WWE चैंपियनशिप जीती हैं। हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि वो ज्यादा दिन तक चैंपियन नहीं रहने वाले हैं। अगले हफ्ते बॉबी लैश्ले के साथ उनका WWE चैंपियनशिप मैच होने वाला है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि वहां उनका चैंपियनशिप रन खत्म हो जाएगा। वैसे इस चैंपियनशिप को जीतने के लिए द मिज ने दस साल का इंतजार किया है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

WWE में द मिज कई सालों से काम कर रहे हैं और हील के रूप में उन्होंने जबरदस्त काम अभी तक किया है। फैंस भी उनकी परफॉर्मेंस की हमेशा तारीफ करते हैं और रिंग में उनका एक्शन सभी को पसंद आता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।