Create
Notifications

7 दिन में चैंपिनयशिप हारने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE में अपने फ्यूचर को लेकर चौंकाने वाला बयान

द मिज़
द मिज़
reaction-emoji
Deepak M

द मिज़ (The Miz) वर्तमान समय में WWE में सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक है। हाल ही में जारी, WWE 24 डॉक्यूमेंट्री द मिज़ के WWE करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में बताती है। एपिसोड के अंत में दो बार के WWE चैंपियन द मिज़ ने कहा कि फिलहाल उनका WWE छोड़ने का कोई प्लान नहीं है।

WrestleMania 37 में द मिज़ और जॉन मॉरिसन को डेमियन प्रीस्ट और रेपर बैड बनी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। द मिज़ ने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इस मैच को इस इवेंट के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक माना गया।

अपने WWE भविष्य के बारे में चर्चा करते हुए, द मिज़ ने कहा कि फिल्मों में एक्टिंग की वजह से फिलहाल उनका कंपनी छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। द मिज़ ने कहा

WrestleMania 37 में मेरे शानदार प्रदर्शन की वजह से मुझे काफी सराहना मिली है। यहां तक कि कई लोगों ने उस मैच को इस इवेंट का सबसे बेहतरीन मैच बताया। मुझे WWE सुपरस्टार बनना बहुत पसंद है। कई लोग मुझे मेरे हॉलीवुड करियर के बारे में पूछते हैं या फिल्मों में एक्टिंग करने का सुझाव देते हैं। लेकिन फिलहाल मेरा WWE छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

टू-नाइट WrestleMania 37 का आयोजन फ्लोरिडा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में 25,000 फैंस की मौजूदगी में हुआ। WrestleMania 37 से पहले रेसलर्स ने मार्च 2020 से फैंस के सामने रेसलिंग नहीं की थी।

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की"

द मिज़ ने WWE में काफी कुछ हासिल किया है

WWE सुपरस्टार द मिज़
WWE सुपरस्टार द मिज़

द मिज़ 2004 में WWE के साथ जुड़े। तब से, वह पिछले 17 सालों में सबसे बेहतरीन WWE सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं।

40 वर्षीय द मिज़ अब तक दो बार WWE चैंपियनशिप, आठ बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, दो बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और दो बार मनी इन द बैंक जीत चुके हैं। वह आठ बार के टैग टीम चैंपियन भी है।

इन सब के अलावा उन्होंने WrestleMania 27 के मेन इवेंट में जॉन सीना को भी हराया।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...