Create
Notifications

"ये मुझे भी पता नहीं था कि ड्रू मैकइंटायर के ऊपर WWE Money In The Bank ब्रीफकेस कैश-इन होने वाला है"

WWE
WWE
PANKAJ

Oral Sessions podcast में हाल ही में मौजूदा WWE चैंपियन द मिज(The Miz ) गेस्ट बनकर आए। रैने यंग से यहां पर द मिज से एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) में WWE चैंपियनशिप जीतने के बारे में पूछा और मिज ने इसका जवाब दिया। इस पीपीवी में मिज ने ड्रू मैकइंटायर के ऊपर मनी इन द बैंक कैश इन कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE चैंपियन द मिज ने कही बड़ी बात

मौजूदा WWE चैंपियन द मिज ने रैने यंग के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देकर भी सभी को चौंका दिया। द मिज का कहना है कि उन्हें भी कुछ नहीं पता था कि क्या होने वाला था।

यह भी पढ़ें: 31 साल के फेमस सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया दो बार के हॉल ऑफ फेमर से लड़ना चाहते हैं ड्रीम मैच

द मिज ने कहा,

ईमानदारी से बताऊं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस टाइटल को दोबारा जीत पाऊंगा। मैं उन सुपरस्टार्स से मैं से नहीं हूं जो हमेशा आगे रहते हैं। किसी ने मेरे ऊपर भरोसा नहीं किया था कि मैं WWE चैंपियनशिप दोबारा जीत पाऊंगा। इसके बारे में मुझे भी कोई आइडिया नहीं था कि मनी इन द बैंक कैश इन होने वाला है। जब मैं वहां आया तो किसी ने मुझसे बात नहीं की। मैंने खुद क्रिएटिव टीम से कहा कि कोई मुझे बताओ क्या होने वाला है। इसके बाद मैंने खुद ही इस बात को जानने की कोशिश की आखिर क्या होने वाला है। बाद में मुझे इसके बारे में पता चला। मुझे खुद भी भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसा होने वाला है। किसी को भरोसा नहीं था कि ऐसा होगा। जब 1,2,3 का काउंट पूरा हुआ तब जाकर सभी को भरोसा हुआ।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

द मिज के पास इस समय WWE चैंपियनशिप मौजूद हैं हालांकि उनका चैंपियनशिप रन ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाला है। Raw में द मिज का मुकाबला बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि लैश्ले अब नए WWE चैंपियन बनने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...