WWE SmackDown में The Rock के साथ स्टेज तक पहुंच गया था व्यक्ति, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

the rock wwe new video
द रॉक को लेकर नया वीडियो सामने आया

The Rock: द रॉक (The Rock) ने हाल ही में स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी कर WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था। उनकी वापसी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में खुलासा किया था कि द रॉक के वापसी सैगमेंट को सोशल मीडिया पर 103 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अब नई वीडियो सामने आई है, जिसमें The Rock को बैकस्टेज से एंट्रेंस रैम्प पर जाते दिखाया गया है। इवेंट के दौरान फैंस ने गौर किया था कि द पीपल्स चैंपियन के एंट्रेंस के दौरान एक व्यक्ति उनके साथ स्टेज तक चला गया था। अच्छी बात ये है कि उस व्यक्ति के वीडियो को भी नए फुटेज से जोड़ दिया गया है।

अपने वापसी सैगमेंट में द रॉक ने ऑस्टिन थ्योरी को पीपल्स एल्बो लगाकर फैंस का दिल जीता था। उनके रिटर्न के बाद उम्मीद की जाने लगी है कि वो इन-रिंग रिटर्न भी कर सकते हैं। फिलहाल के लिए इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन WrestleMania 40 के लिए उनकी रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन की नींव जरूर रखी जा सकती है

The Rock की वापसी के लिए चुने गए समय से खुश नहीं हैं WWE दिग्गज Vince Russo

The Rock ने करीब 4 सालों के बाद WWE में कोई अपीयरेंस दिया था और उनके रिटर्न से ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स में सुधार देखा गया है। इस बीच WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो का मानना है कि द रॉक की वापसी उसी दिन नहीं करवानी चाहिए थी जब कंपनी ने 100 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

विंस रूसो ने कहा:

"ये बेहद दुखद बात रही, जिसके बारे में किसी ने बात नहीं की है। हमने द रॉक को WWE टीवी पर आखिरी बार कब देखा था? हमने उन्हें 4 साल पहले देखा था। उन्हें उसी दिन वापस लाया गया, जब कंपनी ने 100 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी से निकाला था। मैंने कहा, 'उन्होंने द रॉक को कितने पैसे दिए होंगे?' इस रकम से WWE उन कर्मचारियों को एक साल तक तंख्वाह दे सकती थी। हम टीम को छोटा करते हुए 100 से ज्यादा लोगों को निकाल रहे हैं, लेकिन द रॉक की वापसी जरूर करवाएंगे। भगवान ही जानता है कि उन्हें एक अपीयरेंस के लिए कितना पैसा दिया गया होगा।"

youtube-cover