The Rock की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, दिग्गज ने अब फैंस को भेजा भावुक संदेश

the rock return
द रॉक ने बड़ा कीर्तिमान रचने पर दी खास प्रतिक्रिया

The Rock: द रॉक (The Rock) ने बीते हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में धमाकेदार वापसी की थी। शो के शुरुआती सैगमेंट में उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को कन्फ्रंट किया था, जहां पैट मैकेफी (Pat McAfee) भी रिंग में मौजूद रहे थे।

उनकी वापसी के वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर 103 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब उन्होंने इसी बात को लेकर ट्वीट करते हुए फैंस का धन्यवाद किया है। उन्होंने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए लिखा:

"मैं आपके साथ इस शानदार कीर्तिमान को रचने से बहुत खुश हूं। इस यादगार लम्हे और क्राउड रिएक्शन के लिए धन्यवाद। घर जैसी कोई दूसरी जगह नहीं होती।"

The Rock के SmackDown में रिटर्न को क्राउड ने जबरदस्त तरीके से चीयर किया था, लेकिन इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि वो आगामी शोज़ में नज़र आएंगे या नहीं। लेकिन उनके रिटर्न के बाद लोग उनकी रिंग में वापसी की उम्मीद जरूर करने लगे हैं।

Dutch Mantell ने बताया कि WWE में The Rock की वापसी से Cody Rhodes पर क्या असर पड़ेगा

The Rock की WWE में वापसी के कारण कोडी रोड्स की रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी WrestleMania 40 के लिए रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच के प्लान पर काम कर रही थी, लेकिन द पीपल्स चैंपियन के रिटर्न का इस प्लान पर गहरा असर पड़ सकता है

Smack Talk पॉडकास्ट पर WWE में पूर्व मैनेजर रह चुके डच मेंटल ने इस स्थिति पर अपनी राय सामने रखी। उनके अनुसार इस तरह की स्थिति पनपने से द अमेरिकन नाईटमेयर को नुकसान झेलना पड़ सकता है। उन्होंने कहा:

"मैं इतना कहना चाहूंगा कि ये सब क्रिएटिव टीम को तय करना चाहिए, लेकिन कोई फैसला लेने से पहले उन्हें बहुत सोच विचार करना होगा। क्योंकि उन्हें बहुत सारी चीज़ों को सही तरीके से अमल में लाना होगा, लेकिन ये सब उनका काम है। हम केवल अपनी राय दे सकते हैं कि उन्होंने सही काम किया या गलत। अब WWE को रोड्स को मजबूत दिखाए जाने पर नहीं बल्कि उन्हें कमजोर दिखाने से कैसे बचाया जाए, इस बात पर ध्यान देना चाहिए।"

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment