WWE WrestleMania में Roman Reigns का फेमस Superstar से नहीं बल्कि इस दिग्गज से होना चाहिए था मैच, मौजूदा चैंपियन ने दिया बयान

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के खिलाफ किसी अन्य स्टार को देखना चाहते थे
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के खिलाफ किसी अन्य स्टार को देखना चाहते थे

Current champion on Roman Reigns WrestleMania XL match: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 2 में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ दांव पर लगाया था। इस मैच को ब्लडलाइन रूल्स के तहत लड़ा गया था। एक WWE सुपरस्टार का मानना है कि किसी और को इसके लिए मुकाबला करना चाहिए था।

रोमन रेंस को मैच में हार मिली थी। जिमी उसो, सोलो सिकोआ और द रॉक मैच के दौरान रोमन की मदद करने आए थे, जबकि जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, जे उसो और द अंडरटेकर ने आकर रोड्स की मदद की थी। मौजूदा टैग टीम चैंपियन ग्रेसन वॉलर ने हाल में The Daily Star के साथ बातचीत में कहा कि वह कोडी रोड्स की जगह द रॉक को मैच का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते थे। उन्होंने फाइनल बॉस का नाम लेते हुए कहा,

"आप जानते हैं कि मैं हां कहना चाहूंगा लेकिन द रॉक अब मेरे बॉस हैं और इसलिए मैं उनके बारे में सिर्फ अच्छी बातें ही करूंगा। वह इतिहास के सबसे बड़े एथलीट्स में से एक हैं और बेहद अद्भुत मूवी स्टार भी हैं। मैं मानता हूं कि उन्हें ही WrestleMania XL में चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ना चाहिए था। द रॉक बेस्ट हैं, मैं उनसे प्यार करता हूं। वह पे चेक पर साइन करते हैं।"
youtube-cover

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है

रोमन रेंस ने जब से WrestleMania XL में हार दर्ज की है, वह तब से ही रिंग से दूर हैं। उनकी जगह सोलो सिकोआ ने द ब्लडलाइन की कमान संभाल ली है। इस बीच हाल में ही रोमन रेंस द्वारा वापसी के लिए की जा रही ट्रेनिंग का वीडियो सामने आया है। इसमें वह वजन उठाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो फैंस को खासा पसंद आया है।

सोलो सिकोआ ने रोमन की गैरमौजूदगी में ग्रुप में से जिमी उसो को निकाल दिया है, जबकि टामा टोंगा और टोंगा लोआ को इसका हिस्सा बना दिया है। फैंस यह जानना चाहते हैं कि रोमन वापसी के बाद क्या करेंगे और क्या वह सोलो को उनके काम के लिए कोई सजा देंगे। अब यह सजा एक सैगमेंट में होगी, या फिर इसके कारण कोई मैच देखने को मिलेगा, इसका पता तो आने वाले समय में लग जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now