WWE में द रॉक के सबसे बड़े दुश्मन ने अनोखे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

ट्रिपल एच (Triple H) ने ट्विटर पर द रॉक (The Rock) को बर्थडे विश किया है और उन्होंने शानदार मैसेज उन्हें भेजा है। ट्रिपल एच ने WWE की वीडियो पोस्ट की है,जिसमें रॉक का पिपुल्स एल्बो मूव हैं। और इसमें लिखा है कि सबसे शानदार हर वक्त, सबसे शानदार प्रतिद्वंदी, सबसे शानदार प्रेरणा स्त्रोत, सबसे अच्छे दोस्त। जन्मदिन की शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

द रॉक 48 साल के हो गए है। और वो WWE में अब कम ही नजर आते हैं। वो हॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल रेसलमेनिया 37 का वो हिस्सा होंगे। विंस मैकमैहन की कंपनी WWE को 90 के आखिरी दशक में कामयाब बनाने में द रॉक का बहुत बड़ा योगदान था। उस दौरान द रॉक (The Rock) को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया। WWE में हमेशा से रॉ का जलवा रहा है। उनकी फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त हैं। फैंस आज भी चाहते हैं कि वो रिंग में आकर शानदार फाइट करें। WWE में रॉक की कामयाबी को देख उन्हें फिल्मों के ऑफर आना शुरु हुए। द रॉक ने साल 2001 में 'द ममी रिटर्न्स' फिल्म में काम किया, हालांकि इस फिल्म में उनका मुख्य किरदार नहीं था लेकिन लोगों ने उनके काम और एक्टिंग की सराहना।

ट्रिपल एच और द रॉक का इतिहास भी WWE में पुराना रहा है और दोनों ने काफी शानदार मैच यहां पर दिए है। दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी है। ट्रिपल एच कई बार इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि वो द रॉक को सबसे महान रेसलर्स की लिस्ट में रखते हैं। ट्रिपल ने कुछ खास अंदाज में ही द रॉक को बर्थडे विश किया।

ये भी पढ़ें-42 साल के दिग्गज ने 18 साल बाद फिर से ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now