WWE WrestleMania में The Rock के नज़र आने को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिपोर्ट में अहम जानकारी सामने आई

the rock wwe wrestlemania 40 plans
क्या WWE दिग्गज WrestleMania 40 में आएंगे?

The Rock: WWE ने हाल ही में Netflix के साथ नई ब्रॉडकास्टिंग डील साइन की थी, जिसने प्रो रेसलिंग जगत को हिला कर रख दिया था। उसके बाद खबर आई थी कि दिग्गज रेसलर द रॉक (The Rock) अब TKO Group Holdings के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो गए हैं। उन्हें 'द रॉक' नाम के पूरे ट्रेडमार्क राइट्स दे दिए गए हैं और कंपनी के साथ नया एग्रीमेंट भी साइन किया है।

पिछले कई हफ्तों से कयास लगाए जा रहे थे कि WrestleMania 40 में द रॉक मैच लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। अब Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र ने बताया है कि The Rock ने अभी तक WrestleMania 40 में काम करने को लेकर साइन नहीं किया है। हालांकि द रॉक खुद शो में मौजूद रहने की इच्छा जता चुके हैं, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

मैल्टज़र ने बताया कि सऊदी अरब के ऑफिशियल्स द रॉक को अपने देश में परफॉर्म करते देखना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि द पीपल्स चैंपियन के आने से प्रो रेसलिंग जगत में सऊदी अरब की वैल्यू बढ़ जाएगी। खैर अभी तक किसी डील की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फिलहाल प्लान यही नज़र आ रहे हैं कि द रॉक WrestleMania 40 में अपीयरेंस देंगे

WWE के साथ The Rock की नई डील पर Vince Mcmahon ने क्या कहा?

जैसा कि हमने आपको बताया कि The Rock अब WWE की पेरेंट कंपनी TKO Group Holdings के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो गए हैं। अब TKO ग्रुप के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन विंस मैकमैहन ने कहा है कि द रॉक के आने से कंपनी को फायदा होगा।

विंस मैकमैहन ने कहा:

"दुनिया में बहुत कम लोग हैं जो द रॉक की तरह स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट, मीडिया और बिजनेस को समझ पाते हैं। हमें गर्व है कि द रॉक बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की टीम से जुड़े हैं और कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद करेंगे।"

वहीं TKO ग्रुप के CEO इमेनुएल ने द रॉक की नई पद नियुक्ति को लेकर कहा:

"मैं द रॉक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं और उनके टैलेंट का TKO ग्रुप में स्वागत करता हूं। उन्हें पहले भी ग्लोबल ब्रांड्स और अच्छा कंटेन्ट तैयार करने का अनुभव है। वो TKO के लक्ष्यों और सपनों को पूरा करने में अहम योगदान देंगे।"

youtube-cover