COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

आज से ठीक 5 साल पहले Raw में द शील्ड का शिकार बनी रोड्स फैमिली

न्यूज़
1.35K   //    01 Oct 2018, 11:43 IST

<p>

द शील्ड 2012 में डेब्यू के बाद से ही बहुत ही खतरनाक टीम बन गई। रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने अपने रास्ते में आने वाले हर धुरंधर को धूल चटाई। आज से ठीक 5 साल पहले 30 सितंबर (भारत में 1 अक्टूबर) 2013 को द शील्ड ने डस्टी रोड्स और उनके बेटे गोल्डस्ट और कोडी रोड्स पर अटैक किया।

आपको बता दें कि रॉ के बाद बैटलग्राउंड पीपीवी होना था, जिसमें टैग टीम चैंपियनशिप के लिए कोडी और गोल्डस्ट का मैच चैंपियन रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ तय किया गया था। द अथॉरिटी (ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन) ने रोड्स फैमिली के सामने शर्त रखी थी कि अगर बैटलग्राउंड में वो द शील्ड को नहीं हरा पाए तो रोड्स फैमिली को WWE से बर्खास्त कर दिया जाएगा। उस दौरान लैजेंड डस्टी रोड्स NXT ट्रेनर की भूमिका में थे। ऐसे में अपनी जॉब बचाने के लिए बैटलग्राउंड में कोडी रोड्स और गोल्डस्ट को हर हाल में जीत चाहिए थी।

रोड्स फैमिली को बैटलग्राउंड के टाइटल मैच की शर्त सुनाने के बाद ट्रिपल एच और स्टैफनी चले गए। कोडी और गोल्डस्ट ने अपने पिता डस्टी को रिंग से बाहर भेजा, तभी रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने आकर उन पर अटैक कर दिया। रोमन ने रिंग में घुसते ही गोल्डस्ट को स्पीयर मारी। फिर द शील्ड के तीनों सदस्य कोडी रोड्स पर टूट पड़े और उन्हें बुरी तरह से मारा। कोडी रोड्स ने वापसी की कोशिश की, लेकिन तीनों रैसलरों के सामने उनकी एक ना चली। आखिर में द शील्ड ने कोडी को ट्रिपल पावरबॉम्ब मारा।


हालांकि बैटलग्राउंड में हुए टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कोडी और गोल्डस्ट ने मिलकर रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को मात दी। टैग टीम टाइटल जीतने के साथ ही दोनों ने अपनी जॉब भी बचाई। बैटलग्राउंड में टैग टीम चैंपियनशिप मैच करीब 14 मिनट तक चला था।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...