Create

The Shield's Final Chapter: 5 हैरान करने वाले पल जो WWE के इस शो में देखने को मिल सकते हैं

Is it really the Last Chapter?
Ashutosh Singh

द शील्ड WWE के सबसे खतरनाक ग्रुप में से रहा है। इस ग्रुप के हर रैसलर ने अपने WWE करियर में काफी ज्यादा सफलता पाई है। शील्ड के फैंस को इस साल की शुरुआत में तब बड़ा झटका लगा था, जब डीन एम्ब्रोज़ ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद अब ये ग्रुप एक आखिरी बार WWE के एक्सक्लूसिव इवेंट में एक साथ नज़र आएगा।

2012 में द शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज के दौरान WWE में डेब्यू किया था। अपने डेब्यू के बाद ही उन्होंने फैंस का ध्यान अपनी और खींचने में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी। शील्ड ने द रॉक और अंडरटेकर जैसे दिग्गजों से भी मुकाबले लड़े।

2014 में सैथ रॉलिंस ने हील टर्न लेकर इस ग्रुप को छोड़ दिया था, सालों बाद शील्ड का रीयूनियन हुआ। और अब डीन के जाने के बाद ये ग्रुप एक बार फिर से टूट जाएगा। ऐसे में WWE डीन को यादगार विदाई देना चाहेगी।

WWE डीन के फेयरवेल इवेंट को यादगार बनाने के लिए ये पांच काम कर सकती है:

#5 WWE का पूरा लॉकर रूम स्टेज पर आकर डीन को फेयरवेल दे सकता है

Ambrose is already getting a never-seen-before farewell!

डीन ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर पहले से ही साफ़ कर दिया था कि वो उस रिन्यू नहीं करने वाले हैं। जिसके बाद भी WWE ने उनकी बुकिंग काफी अजीब की। डीन लॉकर रूम के सबसे चहेते रैसलरों में से हैं।

इस मैच के बाद सभी रैसलर लॉकर रूम से बाहर आकर डीन को एक यादगार विदाई दे सकते हैं। डीन का WWE करियर बेहद ही शानदार रहा है। वो WWE के उन चुनिंदा रैसलर्स में से एक हैं, जो कंपनी में ग्रैंडस्लैम चैंपियन बने हैं। डीन एम्ब्रोज़ इस तरह के फेयरवेल के हक़दार भी हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 फिन बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार सकते हैं

Finn is scheduled to defend his title at the show!

फिन बैलर ने रैसलमेनिया 35 में बॉबी लैश्ले से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। अभी तक इस शो के लिए फिन बैलर के विरोधी की घोषणा नहीं हुई है। फिन का सामना सैमी जेन से हो सकता है।

WWE इस इवेंट में फैंस को सरप्राइज देने के लिए मैच में फिन को हारने के लिए भी बुक कर सकती है। इससे फैंस हैरान भी हो सकते हैं और फिन मेन इवेंट सीन में एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं।


#3 विंस मिकमैहन खुद आकर डीन को फेयरवेल दे सकते हैं

This segment would keep fans on their feet!

WWE में अभी तक किसी भी रैसलर को इस तरह का फेयरवेल नहीं दिया गया, जिस तरह से डीन को दिया जा रहा है। डीन ने खुद का WWE कॉन्ट्रैक्ट आगे ना बढ़ाने का फैसला लिया था। WWE हमेशा से ही ऐसे रैसलर के खिलाफ कई कठोर फैसले लेता आई है, लेकिन डीन को बैकस्टेज में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर खुद कंपनी के सीईओ विंस मिकमैहन आकर डीन को रिंग में गले लगाते हैं, तो फैंस के लिए एक बेहद ख़ास मोमेंट हो जाएगा।

#2 मैच के बाद हील रैसलर हमला कर सकते हैं

The top heels would catapult to a new level!

द शील्ड का अपने आखिरी मुकाबले में सामना ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन से होगा। फैंस इस मैच में द शील्ड की जीत की उम्मीद कर रहे हैं ताकि फैंस और द शील्ड को यादगार मोमेंट मिल सके, लेकिन WWE इस मैच के बाद हील रैसलर्स को मजबूत करने के लिए पोस्ट मैच बीट डाउन भी प्लान कर सकता है।


#1 द शील्ड अपना आखिरी मैच हार सकती है

Like seriously, is there any chance this happens?

रैसलमेनिया में कॉर्बिन ने कर्ट एंगल को हराया था। कर्ट को रिटायर करने के बाद WWE कॉर्बिन के मोमेंटम को किसी भी तरह से बर्बाद नहीं करना चाहेगी। WWE इस शो में फैंस के लिए कुछ हैरान करने वाले पल भी प्लान कर सकती है।

WWE इस मैच में शील्ड को हार के लिए भी बुक कर सकती है। शील्ड की जीत की लगभग हर कोई उम्मीद कर रहा है। ऐसे में अगर शील्ड इस मैच को हार जाती है तो ये WWE के सबसे बड़े उलटफेर में से एक होगा।

Edited by विजय शर्मा

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...