COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

The Shield's Final Chapter: 5 हैरान करने वाले पल जो WWE के इस शो में देखने को मिल सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.65K   //    21 Apr 2019, 18:59 IST

Is it really the Last Chapter?

द शील्ड WWE के सबसे खतरनाक ग्रुप में से रहा है। इस ग्रुप के हर रैसलर ने अपने WWE करियर में काफी ज्यादा सफलता पाई है। शील्ड के फैंस को इस साल की शुरुआत में तब बड़ा झटका लगा था, जब डीन एम्ब्रोज़ ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद अब ये ग्रुप एक आखिरी बार WWE के एक्सक्लूसिव इवेंट में एक साथ नज़र आएगा। 

2012 में द शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज के दौरान WWE में डेब्यू किया था। अपने डेब्यू के बाद ही उन्होंने फैंस का ध्यान अपनी और खींचने में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी। शील्ड ने द रॉक और अंडरटेकर जैसे दिग्गजों से भी मुकाबले लड़े।

2014 में सैथ रॉलिंस ने हील टर्न लेकर इस ग्रुप को छोड़ दिया था, सालों बाद शील्ड का रीयूनियन हुआ। और अब डीन के जाने के बाद ये ग्रुप एक बार फिर से टूट जाएगा। ऐसे में WWE डीन को यादगार विदाई देना चाहेगी।

WWE डीन के फेयरवेल इवेंट को यादगार बनाने के लिए ये पांच काम कर सकती है:

#5 WWE का पूरा लॉकर रूम स्टेज पर आकर डीन को फेयरवेल दे सकता है

Ambrose is already getting a never-seen-before farewell!

डीन ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर पहले से ही साफ़ कर दिया था कि वो उस रिन्यू नहीं करने वाले हैं। जिसके बाद भी WWE ने उनकी बुकिंग काफी अजीब की। डीन लॉकर रूम के सबसे चहेते रैसलरों में से हैं।

इस मैच के बाद सभी रैसलर लॉकर रूम से बाहर आकर डीन को एक यादगार विदाई दे सकते हैं। डीन का WWE करियर बेहद ही शानदार रहा है। वो WWE के उन चुनिंदा रैसलर्स में से एक हैं, जो कंपनी में ग्रैंडस्लैम चैंपियन बने हैं। डीन एम्ब्रोज़ इस तरह के फेयरवेल के हक़दार भी हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...