Create

WWE न्यूज़: द अंडरटेकर की WWE में हुई वापसी

Enter caption

रैसलमेनिया 35 खत्म हुआ, उसमें द अंडरटेकर और उनका नाम किसी भी तरह नहीं दिखा। इस वजह से फैंस को काफी निराशा हुई। लेकिन डैडमैन ने रैसलमेनिया के बाद की रॉ में शानदार वापसी की और इलायस पर अटैक कर उन्हें 'टूम्बस्टोन पाइलड्राइवर' का शिकार बनाया।

हमेशा की तरह इलायस रिंग में बैठकर गाना गाने की कोशिश कर रहे थे, तभी डैडमैन का म्यूजिक बजा और पूरे एरीना में खुशी की लहर दौड़ गई। इलायस रिंग में प्रोमो करने के बाद अपनी परफॉर्मेंस शुरु करने जा रहे थे, उससे पहले उन्होंने कहा कि इस बार किसी ने भी उनकी परफॉर्मेंस में खलल डाला तो वो डैड मैन होगा। इतने में ही द अंडरटेकर का म्यूजिक बजा और इलायस की आंखें फटी की फटी रह गई।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर की वापसी, चैंपियन Vs चैंपियन मैच और Raw के धमाकेदार एपिसोड के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

अंडरटेकर अपने खास अंदाज में रिंग के अंदर पहुंचे और वो इलायस के सामने आकर खड़े हो गए। इलायस ने अपना रोब (जैकेट) उतराकर अंडरटेकर की तरफ बढ़कर अटैक करना चाहा, लेकिन डैडमैन ने उन्हें किक मारकर गिरा दिया। उसके बाद 'द डीमन ऑफ डैथ वैली' के नाम से मशहूर टेकर ने इलायस को चौकस्लैम मारा। अंडरटेकर ने 'टूम्बस्टोन पाइलड्राइवर' मारकर सैगमेंट का अंत किया।

youtube-cover

इलायस और अंडरटेकर के बीच हुए सैगमेंट से लगता है कि दोनों ही रैसलर्स के बीच जल्द ही मैच देखने को मिल सकता है। ये मैच सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में भी हो सकता है, जो कि 22 जून को होगा। हालांकि अभी तक किसी भी चीज़ की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इससे पहले रैसलमेनिया 35 में इलायस के सैगमेंट के दौरान जॉन सीना अपनी पुरानी गिमिक 'द डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' में लौटे और उनकी खूब बेइज्जती की। अंडरटेकर सालों बाद रैसलमेनिया में हिस्सा नहीं बने थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment