Create
Notifications

WWE न्यूज़: द अंडरटेकर ने WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया 

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर
Subham Pal

डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) लैजेंड द अंडरटेकर एक दिन जरुर WWE हॉल ऑफ़ फेम में शामिल होंगे। डैडमैन को WWE में रेसलिंग करते हुए 29 साल बीत चुके हैं।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, 54 साल के अंडरटेकर ने हाल ही में WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। यह कॉन्ट्रैक्ट एक लंबी अवधि का है, जिसका मतलब यह है कि फीनोम अगले एक या दो सालों तक WWE छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले।

इस साल की शुरुआत में जब यह घोषणा की गई थी कि अंडरटेकर, मेमोरियल डे, डबल और नथिंग वीकेंड के दौरान होने वाले स्टारकास्ट 2 इवेंट में हिस्सा लेने वाले हैं तो फैंस को लगा कि वह शायद WWE छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

हालांकि, घोषणा के थोड़े समय बाद ह डैडमैन को स्टारकास्ट इवेंट से हटा दिया गया था। इसके बाद जल्द ही यह खबर सामने आई कि द अंडरटेकर सऊदी अरब में होने जा रहे सुपर शोडाउन इवेंट में गोल्डबर्ग का सामना करेंगे। इस मैच की घोषणा के साथ ही उनके WWE छोड़ने की अफवाहों पर विराम लग गया। सुपर शोडाउन में मैच लड़ने के बाद, अंडरटेकर ने एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन का सामना किया।

यह भी पढ़े: पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़कर AEW में जाने के संकेत दिए

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग के साथ मिलकर ख़राब मैच देने के बाद, अंडरटेकर ने एक्सट्रीम रूल्स में अपने मैच में शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने साबित कर दिया कि वह अभी भी एक अच्छा मैच लड़ सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि अंडरटेकर WWE छोड़कर अभी कहीं नहीं जाने वाले हैं। हालांकि, वह WWE में अगली बार कब मैच लड़ते हुए नजर आएंगे, इसके बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...