Create
Notifications

WWE में अंडरटेकर और स्टिंग का ड्रीम मैच ना होने का असली कारण सामने आया

Enter caption
PANKAJ

WWE में स्टिंग और अंडरटेकर के ड्रीम मैच की मांग हमेशा से होती आ रही है। लेकिन अब इसका होना का मुश्किल हैं। जिम कार्नेट ने बताया कि WWE ने क्यों अंडरटेकर और स्टिंग का मैच बुक नहीं किया। पिछले हफ्ते स्टिंग ने AEW में डेब्यू कर लिया है। अंडरटेकर ने भी अब रिटायरमेंट ले लिया है। अब शायद ही ये मैच होगा। क्योंकि दोनों के रास्ते अलग हो गए है।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE में अंडरटेकर और स्टिंग का मैच क्यों नहीं हुआ?

Drive Thru पॉडकास्ट में कार्नेट ने कहा कि WWE के लिए फैंस को इस मैच के लिए समझना काफी मुश्किल है। अगर स्टिंग हारते हैं तो एक्स WCW फैंस अपसैट हो जाएंगे। और अगर अंडरटेकर हारते तो WWE फैंस नाराज हो जाएंगे। कार्नेट के कहा कि दोनों साथ में टैग टीम पार्टनर के तौर पर ही काम कर सकते हैं।

इस मैच को लेकर फैंस के दिमाग में भी काफी शंका है। क्योंकि मैच का अंत जो भी होगा एक साइड के फैंस का गुस्सा जरूर निकलेगा।इसे लेकर हाहाकार मच सकता है। फैंस को समझना इस मैच के लिए काफी मुश्किल है। अगर देखा जाए तो ये साथ में काम सिर्फ टैग टीम पार्टनर के रूप में कर सकते हैं। लोग इसी रूप में इन्हें देखना भी चाहते हैं। स्टिंग और अंडरटेकर का मैच नहीं हो सकता है। इसका जो कारण है वो भी कहीं ना कहीं सही है।

अंडरटेकर और स्टिंग का ड्रीम मैच हर कोई फैंस देखना चाहता है। लेकिन WWE ने कभी इस मैच के लिए कोई चीज दर्शाई नहीं है। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि विंस मैकमैहन इस मैच को नहीं चाहते हैं। पिछले कई सालों से इस मैच के बारे में चर्चा की जा रही है। अब तो शायद ही ये ड्रीम मैच फैंस को कभी देखने को मिलेगा। अंडरटेकर ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। स्टिंग भी AEW में चले गए है। इस मैच को लेकर फैंस भी हमेशा बात करते रहते हैं। दोनों दिग्गज सुपरस्टार हैं। अब फैंस को ये मौका नहीं मिलने वाला है। क्योंकि सभी के रास्ते अलग हो गए है।

फिलहाल कार्लेट ने इस मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया और बताया कि क्यों ये मैच WWE में नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...