Create

1 साल बाद रोमन रेंस के दोनों भाई रिंग में मचाएंगे बवाल,  WWE ने किया बहुत बड़े मुकाबले का ऐलान

WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में हाल ही में जिमी उसो(Jimmy Uso) ने वापसी कर फैंस को खुशी दी है। एक साल बाद जिमी उसो और जे उसो(Jey Uso) का रीयूनियन हो गया है। द उसोज अब फैंस को ब्लू ब्रांड में एक्शन में नजर आएंगे। अगले हफ्ते दोनों साथ में टैग टीम में रिंग में बवाल मचाते हुए फैंस को दिखेंगे। जब अगले हफ्ते उनके मैच का ऐलान हुआ तो दोनों भाइयों के बीच में थोड़ा टैंशन भी शुरू हो गई है। इस टैंशन में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस(Roman Reigns) भी शामिल है।

यह भी पढ़ें:WWE परफॉर्मेंस सेंटर में द रॉक की बेटी ने किया कमाल, नए टैलेंट्स के बीच सबसे शानदार काम कर नाम रोशन किया

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

रोमन रेंस लगातार जिमी उसो को उन्हें ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार करने को कह रहे हैं लेकिन हर बार वो फेल नजर आए। इस हफ्ते रोमन रेंस ने जे उसो को कहा कि वो अपने भाई को छोड़कर उनके ऊपर ध्यान दें। बैकस्टेज WWE SmackDown में जिमी उसो ने सोन्या डेविल से कहा कि वो अपने भाई के साथ मिलकर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना करना चाहते हैं। इसके बाद सोन्या डेविल ने अगले हफ्ते के लिए उनका मैच तय कर दिया।

यह भी पढ़ें:WWE ने फेमस सुपरस्टार को निकाला, रोमन रेंस ने करारा जवाब देते हुए जीता दिल, द ग्रेट खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

यह भी पढ़ें:घातक बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही WWE दिग्गज की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, सीएम पंक ने भी किया भावुक ट्वीट

शो के दौरान ही बैकस्टेज जे उसो और जिमी उसो की मुलाकात हुई थी। जिमी ने टैग टीम मैच के बारे में बात की लेकिन जे उसो ने कहा कि उनकी अनुमति के बिना मैच तय नहीं करना चाहिए था। जिमी उसो ने इसके बाद अपने भाई को समझाने की कोशिश की लेकिन जे उसो ने बताया कि उन्हें रोमन से पूछना पड़ेगा। जे उसो ने फिर रोमन रेंस से टैग टीम मैच के बारे में बात की। इसके बाद रोमन रेंस साफ तौर पर निराश दिखाई दिए। रोमन रेंस साफ कर दिया कि वो और जे उसो असल में एक साथ है और वो उनके परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में अब ये टैग टीम मैच होने वाला है और इसमें काफी बवाल भी नजर आएगा। रोमन रेंस भी इस दौरान वहां मौजूद रहेंगे। जे उसो इस समय पूरी तरह रोमन रेंस के साथ हैं और यहां से फिर नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment