रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के संभावित मैच को लेकर भड़के फैंस, ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

Enter caption

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच एक बार फिर जंग छिड़ गई है। WWE द बंप के शो में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के ऊपर कई आरोप लगाए और मैच के लिए चुनौती पेश कर दी। कई फैंस चाहते हैं कि रोमन रेंस का मैच द रॉक के साथ हो कई चाहते हैं गोल्डबर्ग के साथ हो। अगले साल रेसलमेनिया के लिए शायद गोल्डबर्ग ने चुनौती पेश कर दी है।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के मैच को लेकर संभावित प्रतिक्रियाएं

द बंप के शो में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

रेसलमेनिया में वो मेरे से लड़ने से पीछे हट गए। उन्होंने मेरा मूव चुराया है। भगवान जाने ये कितना पहले हुआ है। अपने लेवल पर बस वो काम कर रहे हैं। एक बात ईमानदारी से बता दूं मैं ही स्पीयर को सबसे अच्छे से डिलीवर कर सकता हूं। अब ये बात उन्हें नहीं पता है लेकिन जब उन्हें ये मूव पड़ेगा तो खुद समझ आ जाएगा। तो रोमन मैं तुम्हारे लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैं पुराना हो गया हूं लेकिन अभी भी मैं गोल्डबर्ग हूं। अब अगले मेरे लिए तुम ही हो।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के मुताबिक सोशल मीडिया पर अब इस बात को लेकर काफी चर्चा हो गई। कई फैंस रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के मैच को लेकर गुस्सा है। कई फैंस चाहते हैं कि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का मैच होना चाहिए। अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिले हैं।

(नो थैंक्स। साल 2020 में गोल्डबर्ग के की रेसलिंग देखने में जीरो इंटरेस्टर रहा। रोमन रेंस और द रॉक का मैच नहीं हुआ तो सभी अपसैट हो जाएंगे।)

(रॉक और रोमन का मैच बेस्ट होगा। रॉक यहां से टॉर्च पास कर सकते हैं। ये मेगा मनी वाला मैच है।)

(इस मैच को तभी देख सकता हूं जब द ट्राइबल चीफ को अपने से नीचे कर दे। रोमन रेंस का काम इस समय सही है और उन्हें क्रेडिट मिलना चाहिए।लोग इस मैच देखना डिजर्व करते हैं।)

(नहीं।)

(ये रेसलमेनिया में नहीं होना चाहिए।गोल्डबर्ग अब मैच में कुछ नहीं कर सकते हैं।)

(नहीं।)

(कोई भी इस मैच को नहीं देखना चाहता है।)

(एक शब्द...लेम। द रॉक और रोमन रेंस का मैच होना चाहिए। तभी टिकट बिकेंगे)

(बिल्कुल नहीं।)

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी