Raw ऑफ-एयर होने के बाद 37 साल के Superstar के प्रति सम्मान दिखाते हुए WWE यूनिवर्स की शानदार फुटेज आई सामने

Pankaj
WWE Raw में हुआ था इस हफ्ते तगड़ा मैच
WWE Raw में हुआ था इस हफ्ते तगड़ा मैच

Chad Gable: Raw के बाद WWE यूनिवर्स ने 37 वर्षीय सुपरस्टार चैड गेबल (Chad Gable) के प्रति सम्मान दिखाया। ये एक खास मोमेंट सभी को देखने को मिला।

गुंथर ने इस हफ्ते मंडे नाइट Raw के मेन इवेंट में चैड गेबल के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड की। दोनों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला। फैंस ने भी दोनों को जबरदस्त अंदाज में चीयर किया।

गेबल ने एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने जीत के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया और रिंग जनरल को कई बार एंकल लॉक में फंसाया। उन्होंने अपनी अविश्वसनीय ताकत का प्रदर्शन किया और पूरे मैच के दौरान ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी को कई बार आसानी से सुप्लेक्स दिए।

हालांकि अंत में, द रिंग जनरल ने गेबल पर पावरबॉम्ब लगाया और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को बरकरार रखने के लिए जोरदार क्लोथलाइन का इस्तेमाल किया। मैच के दौरान रिंसगाइड में गेबल का परिवार भी मौजूद था। गेबल की हार पर उनकी बेटी के भी आंसू आ गए थे।

Raw के ऑफ एयर होने के बाद WWE यूनिवर्स ने चैड गेबल के प्रति सम्मान दिखाया क्योंकि वह रिंग में थे। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के खिलाफ कड़े मुकाबले के बाद गेबल को लेकर क्राउड ने "Ah-Thank Yew" के चैंट्स लगाए।

चैड गेबल भले ही WWE Raw में गुंथर से हार गए हों, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से अपना आत्मविश्वास नहीं खोया है।

WWE सुपरस्टार चैड गेबल ने दी अपनी प्रतिक्रिया

मैच के बाद गेबल का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया। गेबल ने वादा किया कि उनकी प्रतिद्वंद्विता खत्म नहीं हुई है और वह गुंथर को गद्दी से हटाने वाले सुपरस्टार होंगे। उन्होंने कहा,

मैं हर किसी की, अपनी और अपने करियर की कसम खाता हूं, यह अंत नहीं है। मैं चैंपियनशिप ले रहा हूं, वह इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप, मैं चाहता हूं कि वह इसे तब तक अपने पास रखें जब तक मुझे दोबारा मैच मिलने में समय लगे, क्योंकि मैं इसके लिए वापस आ रहा हूं, और मैं भगवान की कसम खाता हूं, मैं वह चैंपियनशिप जीत रहा हूं।

youtube-cover

गुंथर ने कंपनी के इतिहास में सबसे लंबे समय तक राज करने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में द हॉन्की टॉक मैन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अब समय ही बताएगा कि चैड गेबल को आगे चलकर टाइटल जीतने का एक और मौका मिलेगा या नहीं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now