COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

TLC 2018: 5 बातें जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
12.61K   //    17 Dec 2018, 17:00 IST

Enter caption


TLC पीपीवी इस साल WWE का आखिरी पीपीवी था। इस शो के अंदर हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले थे।

कई मुकाबले फैंस को काफी पसंद आए थे जबकि कुछ मुकाबले फैंस को अच्छे नहीं लगे। फैंस को स्मैकडाउन के 3 बड़े मुकाबले रॉ के मुक़ाबलों से काफी अच्छे लगे। यहां तक कि क्रूजरवेट चैंपियनशिप के मैच ने भी फैंस को खुश कर दिया था।

इसके अलावा हमें स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट मैच देखने को मिला। इस मैच को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।

लेकिन सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ का मैच इतना अच्छा नहीं रहा। सभी ने उम्मीद की थी कि इन दोनों रैसलर्स का मैच इस शो का सबसे अच्छा मैच बनेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

इस शो के अंदर जो कुछ भी हुआ है उससे आने वाले शोज में असर पड़ेगा। आईये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई।

#5. 205 लाइव के चैंपियंस काफी अच्छा काम करते हैं


इस शो में हमें क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए सैड्रिक एलैक्जेंडर बनाम बडी मर्फी का मैच देखने को मिला। यह मैच काफी अच्छा था। मर्फी ने सुपर शो-डाउन के अंदर एलैक्जेंडर को हराकर ये चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद से ही उनका करियर काफी अच्छा बन गया था।

इस मैच को WWE ने किक ऑफ शो में डाला लेकिन इसके बावजूद ये मैच इस शो के सबसे अच्छे मुक़ाबलों में से एक था। इस मैच में मर्फी ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की। दोनों रैसलर्स ने वो सब किया, जिससे फैंस का मनोरंजन किया जा सके।

205 लाइव के सभी रैसलर्स शानदार काम करते हैं और अगर WWE इन्हें मेन कार्ड में डाले तो काफी अच्छा होगा। इन दोनों रैसलर्स के मुकाबले ने ये साबित किया है कि ये डिवीज़न भी अच्छे मुकाबले दे सकता है।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...