Create

WWE न्यूज़: TLC में होने वाले चैंपियनशिप मुकाबलों के रिजल्ट्स हुए लीक? 

Ankit
Enter caption

TLC पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है और जैसे दिन करीब आ रहे हैं वैसे वैसे मुकाबलों के अनुमान सामने आ रहे हैं। केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक TLC पीपीवी में कई सारे टाइटल बदलने वाले हैं।हालांकि अभी ये अफवाहें है लेकिन अफवाहों को सच होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।

साल 2018 का TLC पीपीवी आखिरी इवेंट है। इससे पहले सर्वाइवर सीरीज हुई थी। TLC में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को छोड़कर सभी WWE टाइटल को डिफेंड किया जा रहा है। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, रॉ विमेंस चैंपियनशिप, स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, WWE चैंपियनशिप और स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया जाना है, इन टाइटल में बदलाव हो सकता है। इसके अलावा यूएस चैंपियनशिप और रॉ टैग टीम को आने वाले हफ्तों में शामिल कर लिया जाएगा।

TLC के बाद स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए WWE प्लान में बदलाव करते हुए कुछ टाइटल को बदल सकता है। अगर कुछ टाइटल इस पीपीवी में बदल गए तो आने वाले दिनों में काफी अच्छी स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। कयास यहां तक लगाया गया है कि सैथ रॉलिंस हार सकते हैं, या फिर स्मैकडाउन के टैग टीम टाइटल्स में बदलाव हो सकता है।

TLC पीपीवी 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाली है। मैच कार्ड भी लगभग तैयार है लेकिन आने वाले हफ्तों में कुछ मैच और शामिल हो जाएंगे। देखना होगा कि किन किन मैच को बुक किया जाता है।

WWE और TLC की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

सैथ रॉलिंस (c) vs डीन एम्ब्रोज़ (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

-रोंडा राउज़ी (c) vs नाया जैक्स (WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

-ब्रॉन स्ट्रोमैन vs बैरन कॉर्बिन (TLC मैच)

-डेनियल ब्रायन (c) vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप)

-बैकी लिंच (c) vs शार्लेट फ्लेयर vs असुका (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

-द बार (c) vs द न्यू डे vs द उसोज़ (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप)

-बॉबी लैश्ले vs इलायस

-फिन बैलर vs ड्रू मैकइंटायर

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment