WWE में दूसरे रेसलिंग कंपनी के Superstar ने अचानक एंट्री कर फैंस के उड़ाए होश, टाइटल मैच के ऐलान के बाद इतिहास रचने का होगा सुनहरा मौका

क्या जॉर्डिन ग्रेस बनेंगी WWE NXT चैंपियन?
क्या जॉर्डिन ग्रेस बनेंगी WWE NXT विमेंस चैंपियन?

Jordynn Grace WWE Return: मौजूदा TNA चैंपियन ने इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड में नज़र आकर सभी को हैरान कर दिया। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि TNA Knockouts वर्ल्ड चैंपियन जॉर्डिन ग्रेस (Jordynne Grace) हैं। यह पहला मौका नहीं है जब जॉर्डिन WWE में नज़र आईं हो। ग्रेस ने इस साल हुए विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया था। इस मुकाबले में उन्हें बियांका ब्लेयर ने एलिमिनेट किया था। TNA सुपरस्टार इस मुकाबले में एक भी एलिमिनेशन नहीं कर पाई थीं।

NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ इस हफ्ते रिंग में यह जानने आईं कि 10 जून को लास वेगास में होने जा रहे Battleground इवेंट में कौन उन्हें टाइटल मैच की चुनौती देगा। रॉक्सेन ने दावा किया कि उनसे बेहतर NXT विमेंस चैंपियनशिप को किसी ने हैंडल नहीं किया है और अतीत में यह टाइटल जीतने वाले सुपरस्टार्स ने इसका इस्तेमाल कुछ बड़ा हासिल करने के लिए किया था।

NXT विमेंस चैंपियन ने जनरल मैनेजर ऐवा रैन से पूछा कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। इसके बाद ऐवा ने खुलासा किया कि जॉर्डिन ग्रेस उनकी प्रतिद्वंदी होने वाली हैं। TNA रेसलर ने खुद को इंट्रोड्यूस करने के बाद कहा कि जिस प्रकार रॉक्सेन परेज़ ने NXT में अपना फाउंडशेन बनाया है, उसी प्रकार उन्होंने TNA में खुद को बिल्ड किया है।

ग्रेस ने यह भी कहा कि वो Battleground में NXT विमेंस चैंपियनशिप जीतकर डबल चैंपियन बन जाएंगी। अगर TNA Knockouts चैंपियन Battleground में रॉक्सेन परेज़ से सचमुच NXT विमेंस चैंपियनशिप जीत जाती हैं तो इस जीत के साथ ही वो इतिहास रच देंगी।

WWE NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ मेन रोस्टर में मैच लड़ चुकी हैं

भले ही, रॉक्सेन परेज़ मौजूदा समय में NXT का हिस्सा हैं। हालांकि, NXT विमेंस चैंपियन को मेन रोस्टर में मैच लड़ने का मौका मिल चुका है। यह मैच 8 अप्रैल 2024 को हुए Raw के एपिसोड में देखने को मिला था और इस मुकाबले में रॉक्सेन की प्रतिद्वंदी इंडी हार्टवेल थीं

इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था। अंत में, इंडी हार्टवेल का अपनी साथी कैंडिस लेरे की वजह से ध्यान भटका था। इसका फायदा उठाकर रॉक्सेन परेज़ ने इंडी को पॉप रॉक्स देते हुए मैच जीत लिया था।

youtube-cover