Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"WWE में ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ही देखने में असली रेसलर लगते हैं"

ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच
ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE हाल ऑफ फेमर टोनी एटलास(Tony Atlas) ने ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) और ट्रिपल एच(Triple H) को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्रॉक लैसनर इस समय WWE टीवी पर मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी चर्चा में है। इस दिग्गज ने कहा कि ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ही देखने में असली रेसलर लगते हैं। ये बहुत बड़ा बयान टोनी एटलास ने मौजूदा WWE सुपरस्टार्स को लेकर दिया है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटका

ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच को लेकर बड़ी बात

टोनी एटलास हमेशा रेसलिंग स्टोरीलाइन को लेकर अपना बयान देते रहते हैं। हाल ही में अंडरटेकर ने जो कमेंट किया था उस पर टोनी ने सहमति जताई है। Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को इंटरव्यू देते हुए इस बार उन्होंने ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच की तारीफ की है। उन्होंने कहा,

"ये लोग रिंग में गीले पेपर बैग से बाहर आकर सबको चौंका नहीं सकते और लोग अपने पैसे देकर ये सब चलते हुए देखेंगे, 'ऐसे व्यक्ति आखिर किस तरह बिजनेस में आ जाते हैं?' यहीं चीजें हमेशा रेसलिंग फैंस देखते हैं। एक अच्छे टैलेंट को जब विंस मैकमैहन नकार देते हैं तो फैंस भी इसी वजह से नाराज होते हैं। कई बार आप लोगों ने मेरे मुंह से सुना होगा कि मैं ब्रॉक लैसनर से लड़ना चाहता हूं। इसका एक कारण है क्योंकि ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ही देखने में एक अच्छे रेसलर लगते हैं।

11 जनवरी 2021 को Raw के एपिसोड में ट्रिपल एच ने 18 महीनों बाद रैैंडी ऑर्टन के साथ मैच लड़ा था, हालांकि ये मैच पूरा नहीं हो पाया था। ब्रॉक लैसनर भी WrestleMania 36 के बाद से WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। ड्रू मैकइँटायर ने उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में पिछले साल हराया था।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 में हुए रोमन रेंस के साथ मैच में हुई गलती पर केविन ओवेंस ने तोड़ी चुप्पी

ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच का WWE की दुनिया में बहुत बडा़ नाम है। ब्रॉक लैसनर का इस्तेमाल विंस मैकमैहन बहुत ही शानदार तरीके से करते हैं। बिजनेस के लिहाज से देखा जाए तो एक पावरहाउस ब्रॉक लैसनर को कहा जाता है। ये दोनों दिग्गज कई दशकों से यहां पर काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 12 Feb 2021, 10:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now